यूपी: BJP नेता की बेटी ने SP नेता पर लगाया गैंगरेप का आरोप, पीड़िता बोली- जबरन कराना चाहता था धर्म परिवर्तन

0

यूपी के बुलंदशहर में एक बीजेपी कार्यकर्ता की बेटी ने समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता पर तमंचे के बल पर अपहरण करके धर्म परिवर्तन करा निकाह कराने का प्रयास करने का आरोप लगाया साथ ही, इनकार करने पर उसके साथ 3 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

बीजेपी
photo- ABP NEWS

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने जिस रिजवान खान पर अपने दो साथियों के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है, वो बुलंदशहर के ककोड का चेयरमैन है और समाजवादी पार्टी का स्थानीय नेता है। पीड़ित लड़की के मुताबिक, रिजवान खान जबरन उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहता था।

पीड़ित लड़की ने एसपी नेता रिजवान खान को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए बुलंदशहर के एसपी से मुलाकात की लेकिन उसके बाद भी अब तक रिजवान खान पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। दरअसल ककोड के भाजपा नेता की बेटी का अपहरण 24 अप्रैल को तमंचे के बल पर उसके ही घर से अपहरण कर लिया गया था।

उसकी बरामदगी को लेकर बीजेपी विधायक विमला सोलंकी ने 2 मई को धरना भी दिया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 मई को लड़की को बरामद कर लिया और गैंगरेप के आरोपी नौशाद को जेल भेज दिया। लड़की के मुताबिक, इसी दौरान ककोड के थानाध्यक्ष जनक सिंह चौहान ने उसपर दबाव डाला कि वो गैंगरेप की बात कोर्ट में ना कहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here