युवती को थप्पड़ मारने वाली BJP नेता बोली- कोई भी हिंदू लड़की मुस्लिम लड़के के साथ दोस्ती करती है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

1

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में उस मुस्लिम युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके साथ ‘सार्वजनकि रूप से’ देखे जाने और चाय पीने को लेकर दो दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की महिला नेता संगीता वार्ष्णेय ने सरेआम लड़की को थप्पड़ मारा था। लड़की मोहम्मद फैजान नाम के लड़के के साथ थी। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि मुस्लिम युवक फैजान को पुलिस ने किन धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुस्लिम युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था।हैरानी की बात यह है कि बीजेपी नेता अपनी गलती पर मांफी मांगने के बजाय अब सभी हिंदू लड़कियों को मुस्लिम लड़कों से दूर रहने का फरमान सुना रही है। पत्रकारों बातचीत में बीजेपी नेता ने कहा कि कोई भी हिंदू लड़की मुस्लिम लड़के के साथ दोस्ती करती है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि परसों एक हिंदू लड़की और एक मुस्लिम लड़का नौरंगाबाद में टहल रहे थे।उस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया जिसके वह भागने लगे, लेकिन वह भाग नहीं पाए और कुछ हमारे हिंदू भाईयों उन्हें पकड़कर बैठा लिया। बीजेपी नेता ने आगे कहा कि इसके बाद हमने पुलिस को बुलाकर उस लड़के को उनके हवाले कर दिया और लड़की को हमने अपने पास बैठाकर समझाया।

बीजेपी नेता के मुताबिक उन्होंने लड़की से कहा कि बेटा कम से कम तुम्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि हम लोग हिंदू हैं। उन्होंने आगे कहा कि जहां तक हिंदू-मुस्लिम की बात आती है तो मैं इस मामले में बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकती कि किसी मुस्लिम लड़के के साथ हिंदू लड़की का कोई संबंध हो।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने लड़की को समझाया कि अगर तुम किसी हिंदू लड़के के साथ दोस्ती करती हो तो मुझे कोई ऐतराज नहीं है, लेकिन अगर किसी मुस्लिम लड़के के साथ दोस्ती होती है तो मैं बिल्कुल बर्दास्त नहीं करूंगी। लड़की को थप्पड़ मारने के सवाल पर बीजेपी नेता ने कहा कि अगर वह किसी हिंदू लड़के के साथ होती तो मैं उसे थप्पड़ नहीं मारती।

उन्होंने कहा कि उस लड़की ने बड़े ताव में कहा कि मैं अपनी मर्जी से अपने दोस्त के साथ आई हूं जो मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ और उसे चांटा मारना पड़ा। बीजेपी नेता ने कहा कि मुझे किसी और बात पर ऐतराज नहीं है, लेकिन मुस्लिम लड़के साथ मैं किसी हिंदू लड़की को नहीं देख सकती हूं।

(देखिए वीडियो)

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, अलीगढ़ की बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष संगीता वार्ष्णेय ने मुस्लिम समुदाय के लड़के के साथ ‘सार्वजनकि रूप से’ देखे जाने और अलीगढ़ के रेस्टोरेंट में चाय पीने को लेकर पर मंगलवार को एक हिंदू लड़की को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। इतना ही नहीं इसके बाद बीजेपी नेता ने लड़की के पिता को भी बुलाया तथा उसे कुछ और चांटा मारने के लिए कहा। यह मामला मंगलवार (19 सितंबर) का है।

बीजेपी नेता द्वारा युवती को थप्पड़ मारने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में स्पष्ट रूप से सुनाई दे रहा है कि बीजेपी नेता लड़की को वयस्क बता रही हैं और यह भी कह रही हैं कि जिस आदमी के साथ वह देखी गई हैं, उसका नाम मोहम्मद फैजान है और वह उसका बॉयफ्रेंड है। वीडियो में बीजेपी नेता लड़की को कई बार थप्पड़ मारती दिख रही हैं।

इतना ही नहीं जब लड़की ने महिला नेता से कहा कि वो अपने दोस्त के साथ अपनी मर्जी से गई थी जिस पर बीजेपी नेता और भड़क गई और उसने फिर से लड़की को कई थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि अलीगढ़ के बीजेपी मीडिया प्रभारी शैलेंद्र गुप्ता ने कहा कि ‘संगीता पहले बीजेपी की जिला अध्यक्ष थीं, लेकिन इस समय नहीं हैं।

इस मामले में जानकारी देते हुए अलीगढ़ के एसएसपी राजेश पांडेय ने बुधवार को कहा था कि लड़की के पिता किसी के भी खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहते हैं। वे अपनी बेटी को ले गए हैं। उन्होंने बताया था कि लड़की के दोस्त फैजान के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।’ अब उस मुस्लिम युवक को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

https://twitter.com/Shehzad_Ind/status/910835127541891072/photo/1

(देखें, थप्पड़ मारने का वीडियो)

मुस्लिम लड़के के साथ चाय पीने पर BJP की महिला नेता ने लड़की को…

मुस्लिम लड़के के साथ चाय पीने पर BJP की महिला नेता ने लड़की को सरेआम मारा चांटा, वीडियो हुआ वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 20 September 2017

1 COMMENT

  1. good…|aatankiyo se dosti karne wale bhi aatanki hote hai….| esleye pahle samjhao ki en aatankiyo se door raho…na ye tumhare leye accha hai…na tumhare maa baap k leye na samaj k leye na desh k leye aur na hi duniya aur manwta k leye…|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here