हरियाणा: सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता की दबंगई, होमगार्ड ने रोका कार तो बोनट पर चढ़ाकर घसीटा, देखें वीडियो

0

हरियाणा के रेवाड़ी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सतीश खोड़ा ने ना सिर्फ यातायात नियम को तोड़ा बल्कि कार रोकने पर होम गार्ड के जवान को गाड़ी के बोनट पर लटका कर घसीटा। घटना एक जुटा एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

हरियाणा

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, मामला रविवार का है। भाजपा नेता सतीश खोड़ा की कार गलत दिशा में आ रही थी, घटना स्थल पर तैनात होम गार्ड के जवान ने जब कार को रोका तो ड्राइवर ने उसे गाड़ी के बोनट पर लटका दिया। पीड़ित जवान के मुताबिक सतीश खोड़ा की कार गलत दिशा में आ रही थी, इस दौरान उसन रोका तो कार ड्राइवर ने कहा कि यह सतीश खोडा की कार है। जब मैने कहा कि आप गलत साइड में हो खोडा ने मुझे थप्पड़ मार दिया।

ख़बरों के मुताबिक, इसके बाद वहां हंगामा हो गया और हंगामा होता देख ड्राइवर ने मौके से कार भगाने की कोशिश की तो होमगार्ड कार के बोनट पर चढ़ गया। जिसके बाद कुछ देर तक ड्राइवर गाड़ी चलाता रहा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटे होनी की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि गलती चाहे जिस किसी की भी पुलिस कार्रवाई करेगी

गौरतलब है कि यह नेताओं की दबंगई का कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले कई बार ऐसे वीडियो या तस्वीरें सामने आ चुके हैं जिनमें माननीय राजनेता लोगों और पुलिस से अभद्रता करते नजर आए हैं। कई बार तो नेताओं के अधिकारियों को पीटने की खबरें तक सामने आ चुकी हैं।

देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here