दबंगई: BJP नेता ने उड़ाई कानून की धज्जियां, इंस्पेक्टर को जड़ा चांटा, वर्दी भी नोच डाली

0

अखिलेश सरकार के दौरान उनकी पार्टी कार्यकर्ताओं के उपद्रव को लेकर सपा को घेरने वाली भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) अब खुद कटघरे में खड़ी हो गई। यूपी के नवनिर्वाचित सीएम योगी आदित्यनाथ की हिदायत के बावजूद उनकी पार्टी के नेताओं पर इसका कोई असर पड़ता हुआ नहीं दिख रहा है। दरअसल, एक ताजा मामले में शनिवार (8 अप्रैल) को मेरठ में बीजेपी नेता संजय त्यागी और उनके बेटे की दबंगई देखने को मिली है। यह बवाल बीजेपी नेता के बेटे की कार पर हूटर लगा होने के कारण शुरू हो गया।

संजय त्यागी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता संजय त्यागी का बेटा अंकित त्यागी अपने दोस्त के साथ हूटर बजाते हुए निकल रहे थे। जिस पर इंस्पेक्टर ने अंकित की गाड़ी को रोककर हूटर उतारने लगे तो बीजेपी नेता के लड़के ने ने 24 घंटे में वर्दी उतरवाने की धमकी दी। अंकित त्यागी जब पुलिस पर दबंगई दिखाने लगे तो पुलिस ने उन्हें जीप में बैठाकर थाने ले जाने की कोशिश करने लगे, उसके बाद अंकित ने अपने पिता संजय त्यागी को फोन कर दी। संजय त्यागी अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस से भिड़ गए।

अपने बेटे को जीप से निकालने के लिए बीजेपी नेता पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने लगे। साथ ही इंस्पेक्टर और एएसआई की वर्दी तक नोच डाली। बाद में बीजेपी कार्यकर्ता और नेता थाने पहुंच गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बाद में इस मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को हुई। जिसके बाद मामला शांत कराने की कोशिश शुरू हुई। आखिर में पुलिस को मजबूर होकर बीजेपी नेता के बेटे को थाने से छोड़ना पड़ा।

आरोप है कि पुलिस से कहासुनी के दौरान बीजेपी नेता ने दरोगा को चांटा तक मार दिया। इस पर दोनों तरफ से कहासुनी हो गई। वहीं, बीजेपी नेता संजय त्यागी का आरोप हैं कि पुलिस ने पहले उनके बेटे और फिर उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की। पुलिस को अंकित को जीप में भर कर ले जाने लगी, मैंने कसूर पूछा तो मुझसे भी बदसलूकी की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here