संजय लीला भंसाली को जूते मारने पर बीजेपी नेता ने की 10 हजार रूपये का इनाम देने की घोषणा

0

संजय लीला भंसाली के मुद्दे पर बीजेपी नेता अखिलेश खंडेलवाल जो मध्य प्रदेश से होशंगाबाद से नगर निगम चैयरमेन भी है एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली को जूते मारने पर 10 हजार रूपये का इनाम।

शुक्रवार को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ जयपुर में शूटिंग के दौरान हाथापाई और मारपीट हुई है। इस फिल्म का विरोध कर रहे कुछ राजपूत समूहों की भीड़ ने जयपुर के जयगढ़ किले में लगे फिल्म के सेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए भंसाली को थप्पड़ जड़ दिया और उनके साथ मारपीट और अभद्रता की।

इसी कड़ी मेें अब बीजेपी नेता अखिलेश खंडेलवाल ने अपनी फेसबुक वाॅल पर लिखा कि संजय लीला भंसाली को जूते मारने वाले को 10 हजार रूपये इनाम की घोषणा कर दी है।

आपको बता दे कि पीएम मोदी ने फरीदकोट में भाषण देते हुए राजनेताओं को भाषा की मर्यादा का ख्याल रखने की बात कहीं थी। लेकिन बीजेपी नेता ने पीए मोदी की बात के उलट अक्रामक बयान देकर एक नये विवाद को जन्म दे दिया है।

वहीं विपक्षी दल कांग्रेस ने भाजपा नेता की ‘उत्तेजक’ पोस्ट करने पर कड़ी आपत्ति जताई है, इसे दंगा भड़काने की कोशिश बता कर उनके खिलाफ़ कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here