बीजेपी विधायक ने ‘सीक्रेट वीडियों’ में स्वीकार किया अडानी-अंबानी को पहले से पता था नोटबंदी के बारे में

1

राजस्थान से कोटा जिले के बीजेपी विधायक भवानी सिंह रजावत ने उनकी बिना जानकारी के लिए गए वीडियों में स्वीकार किया कि नोट बंद होने की जानकारी का अडानी-अंबानी, अटरम-सटरम को पहले से ही पता था। इनको हिंट दे दिया गया था। उन्होंने अपना कर लिया।

आपको बता दे कि नोटबंदी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया था कि नोटबंदी की सूचना के बारें में बीजेपी के लोगों पहले से ही पता था।

बीजेपी विधायक

अब जो वीडियों सामने आया है उसमें खुद एक बीजेपी विधायक इस बात को कुबूल कर रहा है और बता भी रहा है की अडानी-अंबानी को तो पहले ही से इस बारें में पता था। इस वीडियों को कथित तौर पर विधायक की बिना जानकारी के रिकार्ड कर लिया गया था।

इस वीडियों में बीजेपी विधायक ने नोटबंदी के फैसले को मोदी का गलत निर्णय बताया। जनसत्ता की खबर के अनुसार, जब इंडियन एक्सप्रेस ने भवानी सिंह से इस वीडियो की सत्यता के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ये वीडियो कुछ पत्रकारों के संग उनकी “अनौपचारिक बातचीत” का है जिसे “हेरफेर के साथ” पेश किया जा रहा है।

भवानी सिंह ने कहा, “वीडियो में जैसा दिखाया जा रहा है मैंने वैसा कुछ नहीं कहा।”

जबकि भवानी सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में ऐसा कुछ कहने से इनकार कर दिया और कहा, “कुछ पत्रकार आज मेरे कोटा स्थित आवास पर आए थे, क्योंकि मैं मंगलवार को अपने क्षेत्र के गाँवों में दौरे पर गया था। लेकिन उन्होंने अनैतिक रूप से मेरी अनौपचारिक बातचीत रिकॉर्ड कर ली।”

बीजेपी विधायक अब वीडियों के सामने आने पर अपनी ही बात का खंडन करते नज़र आ रहे है जबकि वीडियों में वह खुद इस पर बयान देते हुए दिख रहे है

1 COMMENT

  1. एम सी डी पर आम जनता को परेशान करने का आरोप है
    फैमली पैशन में नाम दर्ज कराने के लिए मांग रहे उतराधिकार प्रणाम पत्र ॥
    कोर्ट ने किया देने से इंकार
    कोर्ट ने कहा नहीं माँगना चाहिए यह प्रमाण पत्र।
    जनता परेशान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here