बिहार के विधायक ने 12 साल की लड़की से पुछे शर्मसार कर देने वाले सवाल

0

दो दिन पूर्व हाजीपुर जिले एससी एसटी छात्रावास में रह रही एक दसवीं क्लास की छात्रा की संदिगध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। छात्रा की हालत और सिविल सर्जन के बयान के बाद पता चलता है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। इसके बाद सोमवार को रालोसपा के विधायक ललन पासवान हास्टल पहुंचे और सातवीं-आठवीं की छात्राओं से शर्मिन्दा कर देने की हद तक के सवाल इन बच्चियों से पुछे।

 बिहार

विधायक ललन पासवान बच्चियों से बलात्कार होने, खून निकलने जैसे शर्मसार कर देने वाले सवालों को इन स्कूली छात्राओं से पुछते रहे। तुमको लगता है उसके साथ गलत हुआ था? लड़की- सर हम ये कैसे कह सकते है। ब्लड कहां से निकल रहा था, शर्माते हुए लड़की नीचे से, शरीर के नीचे से मतलब कहां से , तुम पढ़ी लिखी हो बताना चाहिए।

बताना चाहिए नहीं बताओगी तो कल तुम्हारे साथ भी रेप हो सकता है। क्या पूरा कपड़ा खून से भींग गया था। विधायक के सवाल सुन लड़की झेंपने लगी तो विधायक उत्तर पाने के लिए उसे कहने लगे कि आज तुम इस घटना के बारे में नहीं बताओगी और अपराधी नहीं पकड़ा जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  इस दौरान उन्होंने पूरे स्कूल का दौरा किया और खुद ही सारे सबूत जुटाने में लग गए। घूमते-घूमते उन्होंने स्कूल की प्रिसिंपल पर भी सवाल खड़े कर दिए और उन्हें अपने रसूख की भी धमकी दी। कहा कि मैं अलग टाइप का आदमी हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here