बिहार के जहानाबाद में 12 साल की छात्रा के साथ स्कूल के चार शिक्षकों पर गैंगरेप का आरोप

0

बिहार के जहानाबाद जिले के काको राजकीय मध्य विद्यालय में 12 साल की एक किशोरी के साथ स्कूल के प्रिंसिपल और तीन अन्य शिक्षकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

जहानाबाद

जहानाबाद अनुमंडल पुलिस अधिकारी पीके श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि रविवार को हुई इस घटना को लेकर पीड़ित छात्रा की मां ने स्कूल के प्रधानाध्यापक अज्जु अहमद तथा शिक्षक अतुल रहमान, अब्दुल बारी और मोहम्मद शौकत के खिलाफ काको थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही उक्त किशोरी की मां भी काको मध्य विद्यालय में टीचर के पद पर कार्यरत हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता की मां का कहना है कि उसकी 12 वर्षीय बेटी दिमागी रूप से पूरी तरह सामान्य नहीं है। लिहाजा वह रोज उसे साथ ही स्कूल लाती है और अपने साथ ही वापस ले जाती है।

इस दौरान वह स्कूल में पढ़ती भी है। महिला थाना प्रभारी कुसुम भारती ने सोमवार को बताया कि इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें स्कूल के प्रधानाध्यापक सहित चार शिक्षकों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here