गोवा में ‘बिग बॉस 12’ का ग्रैंड लॉन्‍च, झूम के नाचे सलमान खान, वायरल हुआ वीडियो

0

छोटे परदे के सबसे चर्चित रियल‍िटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन की लॉन्चिंग गोवा में मंगलवार(4 सितंबर) को की जा रही है। इस ईवेंट में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान स्लीव लेस टी-शर्ट पहने बोट में सवार होकर पहुंचे।

बिग बॉस 12

गोवा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान घोषणा की गई की भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ‘बिग बॉस 12′ में हिस्सा ले रहे हैं। इस घोषणा के दौरान जब सलमान ने भारती से पूछा कि बिग बॉस में जाने की वजह क्या है, तब भारती ने जवाब दिया कि मैं इस शो में पैसे की वजह से आई हूं।’

ईवेंट में शामिल होने के लिए ब‍िग बॉस के होस्‍ट सलमान खान बोट में सवार होकर पहुंचे थे। उन्‍हें देखने के ल‍िए हजारों फैंस आसपास की बोट में सवार थे। इस दौरान सलमान खान ने सभी का अभिवादन किया। सलमान खान ने बिग बॉस 12 में शामिल होने वाली जोड़ियों से मुलाकात की और उनका खुलासा किया।

बिग बॉस लॉन्‍च ईवेंट में सलमान खान अपना परफार्मेंस भी देना नहीं भूले। सलमान ने अपने गानों पर जमकर डांस किया जिसके फोटोज और वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

‘बिग बॉस 12’ का शो 16 सितम्बर से ऑन एयर हो रहा है। हाल ही में ‘बिग बॉस 12’ का प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया। इस बार बिग बॉस के घर में सदस्य जोड़ी में नजर आएंगे, जिसमें यह जोड़ियां भाई-बहन, दोस्त, मां-बेटी, बाप-बेटे और पति-पत्नी के रूप में होंगी।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here