बीफ पार्टी वाले वीडियो पर ममता ने काजोल का किया समर्थन, बोलीं- डर के मारे देनी पड़ी सफाई

0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जाहिरा तौर पर अभिनेत्री काजोल का जिक्र करते हुए बुधवार(3 मई) को उनका समर्थन करते हुए कहा कि एक खतरनाक चलन है कि कुछ लोग दूसरों के खाने की आदतों को लेकर असहिष्णु हो रहे हैं। बता दें कि हाल ही में काजोल ने बीफ के व्यंजन का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन पर निशाना साधा गया था।ममता ने कहा कि ‘मैं अभिनेत्री का नाम नहीं लूंगी। उन्होंने शाहरूख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया था, जिसके बाद उन्हें परेशान किया गया और आनलाइन निशाना बनाया गया। उन्हें स्पष्टीकरण देना पड़ा कि वह बीफ नहीं बल्कि भैंस का मांस था। यह एक खतरनाक स्थिति है।’

Also Read:  हाईकोर्ट ने JNU के लापता छात्र नजीब अहमद के मामले को CBI को किया ट्रांसफर, 6 माह बाद भी ढूंढ नहीं पाई है पुलिस

ममता ने कहा कि यह एक खतरनाक चलन है कि कुछ लोग इतने असहिष्णु हो रहे हैं कि वे यह तय करने का प्रयास कर रहे हैं कि अन्य लोग क्या खाएंगे। बता दें कि काजोल ने एक मित्र द्वारा तैयार बीफ व्यंजन का वीडियो पोस्ट किया था। लेकिन इसके बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई और उन्होंने सोमवार(1 मई) को कहा कि वह वास्तव में भैंस का मांस था।

Also Read:  सीबीआई प्रमुख राकेश अस्थाना की नियुक्ति पर प्रशांत भूषण की सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

42 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्विटर पर एक बयान भी जारी कर कहा कि, एक दोस्त के घर पर लंच का वीडियो है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि मेज पर बीफ भी था। लेकिन ये गलतफहमी है। उन्होंने आगे लिखा है कि जो दिखाया गया है वह भैंस का मीट था, जो कानूनी रूप से बाजार में उपलब्ध है। मैं ये स्पष्टीकरण इसलिए दे रही हूं, क्योंकि ये संवेदनशील मामला है जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं।

दरअसल, काजोल ने रविवार को मुंबई में अपने दोस्‍त रेयान स्‍टीफन के यहां थीं, जहां से उन्‍होंने यह वीडियो पोस्‍ट किया था। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके सामने बीफ रखा हुआ है। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि इस वीडियो को काजोल ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर किया था, हालांकि विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने इस वीडियो को हटा लिया।

Also Read:  उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर निशाना कहा, शरद पवार को पद्म विभूषण से सम्मानित किया जाना क्या ‘गुरूदक्षिणा’ है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here