विदेशी महिलाओं को होटल के कमरे में बुलाने पर बांग्लादेशी क्रिकेटरों पर दंडात्मक कारवाई

0

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने राष्ट्रीय टीम के दो खिलाड़ियों पर रिकार्ड जुर्माना लगाया है क्योंकि कथित तौर पर अपने होटल के कमरों में महिला अतिथियों को बुलाकर उन्होंने अनुशासन का ‘गंभीर’ उल्लंघन किया था।

bangladesh-criketers

बीसीबी ने बयान में कहा कि मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट के दौरान मैदान के बाहर अनुशासन के गंभीर उल्लंघन के लिए तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान दोनों पर लगभग 15000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

Also Read:  2013 में चुनावी शपथ पत्र पर गलत पता देने वाले मामले में केजरीवाल कोे जमानत

भाषा की खबर के अनुसार, बीसीबी ने खिलाड़ियों के खिलाफ आरोपों की कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन दैनिक ‘प्रथम आलो’ की आनलाइन खबर के अनुसार ये दोनों दौरे के दौरान महिला अतिथियों को अपने होटल के कमरे में लग गए थे।

बीसीबी ने कहा, ‘‘खिलाड़ियों को राष्ट्रीय क्रिकेटरों के रूप में उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई गई और उन्हें चेतावनी दी गई कि भविष्य में इस तरह की हरकत दोहराने पर और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’’ यह बांग्लादेशी खिलाड़ी पर अनुशासनात्मक मामले में अब तक का सबसे अधिक जुर्माना है।

Also Read:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने जताई नए उप राज्यपाल अनिल बैजल से सहयोग की उम्मीद

बरिसाल बुल्स की ओर से बीपीएल में खेलने के लिए मिलने वाली अल अमीन की अनुबंध राशि का यह 50 प्रतिशत है।शब्बीर पर अनुबंध राशि का 30 प्रतिशत जुर्माना लगा है। वह राजशाही किंग्स की ओर से खेलते हैं।

Also Read:  देश में 48 प्रतिशत एंप्लॉयर्स को प्रतिभा की कमी के चलते वैकेंसी भरने में मुश्किल : सर्वे

बीसीबी ने शब्बीस और अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद शहजाद पर मैदान में भिड़ने के लिए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया है। शहजाद को दो मैचों के लिए प्रतिबंधित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here