VIDEO: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी जारी, दो युवकों को नंगा कर लात-घूंसों और बेल्ट से की पिटाई

0

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नए डीजीपी सुलखान सिंह की लाख नसीहत के बावजूद राज्य के हिंदूवादी संगठन से जुड़े उपद्रवियों को समझ नहीं आ रही। इसी का नतीजा है कि भगवा ब्रिगेड का उपद्रव थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसकी एक ताजी नजीर अब यूपी के मुजफ्फरनगर में देखने को मिली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली इलाके में शनिवार(19 मई) को बजरंग दल कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी तब देखने को मिली, जब सरेआम दो युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बेरहमी से पिटाई की।

इस युवकों का बस यही गुनाह था कि ये दोनों अपनी एक फेसबुक महिला मित्र से मिलने के लिए आए थे। लेकिन जैसे ही यह खबर हिंदू समाज के कथित ठेकेदार को मिली तो ये लोग दोनों युवकों पर टूट पड़े और इनको तब तक पीटते रहे जब तक ये अधमरा नहीं हो गए।

न्यूज एजेंसी ANI ने इस घटना का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बजरंग दल के उपद्रवी कार्यकर्ता सरेआम दोनों लड़कों को भरी बाजार में पीट रहे हैं। इतना ही नहीं पिटने से पहले उन्होंने युवकों के कपड़े उतार दिए और नंगा कर लात-घूंसों और बेल्ट घंटों तक पिटते रहे।

इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें दो बजरंग दल के कार्यकर्ता और दो अन्य युवक शामिल हैं। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। बता दें कि इससे पहले इनका उत्पात आगरा में देखने को मिली थी। जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हौसले इस कदर बुलंद थे कि उन्होंने कुछ पुलिसवालों पर भी हमला कर दिया। इस दौरान कई पुलिस वालों को चोटें आईं। उपद्रवियों ने संतोष कुमार नाम के एक पुलिस अफसर की बाइक में आग लगा दी और उसकी सर्विस रिवॉल्वर भी छीन ली थी।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here