कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? आज उठेगा इस राज से पर्दा

0

देश में कभी भी किसी भी भाषा की फिल्म की रिलीज का दर्शकों को इतनी बेसब्री से इंतजार नहीं रहा, जितना ‘बाहुबली 2’ की रिलीज का है। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह जानने के लिए पूरा देश बेताब है। यही वजह है कि शुक्रवार(28 अप्रैल) को रिलीज हो रही फिल्म बाहुबली-2: द कनक्लूजन के लिए ज्यादातर सिनेमा हॉल में एडवांस बुकिंग पूरी हो चुकी है।

इस फिल्म के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग खुलते ही लोग बुकिंग करने वाली वेबसाइट पर टूट पड़े। उसका नतीजा यह रहा कि महज 24 घंटे के अंदर ‘बाहुबली 2’ के 10 लाख से ज्यादा टिकट बुक हो गए। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

इस फिल्म की लोकप्रियका का आलम यह है कि टिकट बुक कराने के लिए लगी होड़ के चक्कर में टिकट बुक करने वाली वेबसाइट पर भी अचानक इतना लोड बढ़ गया कि कई लोगों की बुकिंग कन्फर्म ही नहीं हो पाई, तो किसी की बुकिंग बीच में ही कैंसल हो गई या भुगतान की प्रक्रिया पूरी होने में काफी लंबा समय लग गया। जिनके टिकट बुक हो गए, वे खुद को बेहद खुशनसीब मान रहे हैं।

बाहुबली-1 के एक सीन ने पूरे देश को पिछले दो साल से परेशान कर रखा है। हर कोई यही जानना चाहता है कि बाहुबली वन के आखिरी सीन में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था? लेकिन लोगों का इंतजार आज खत्म हो जाएगा और कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इसका जवाब पूरे देश को मिल जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, दुनियाभर में 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने के साथ ही ‘बाहुबली 2’ पहली ऐसी भारतीय फिल्म भी बन गई है, जो इतने बड़े पैमाने पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म देश भर में कई भाषाओं में रिलीज हो रही है इसलिए इसे 9000 स्क्रीन पर रिलीज करना पड़ रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here