आजम खान ने दी UN जाने की धमकी, कहा- मुसलमानों का उत्पीड़न बंद करें अन्यथा अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे मोदी

0

समाजवादी पार्टी(सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में मुस्लिमों के लिए समस्याएं खड़ी की जा रही हैं और अगर समुदाय ने संयुक्त राष्ट्र का दरवाजा खटखटाया तो उन्हें परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।आजम ने सोमवार(1 मई) को रामपुर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत में मुसलमानों का उत्पीड़न किया जा रहा है और अगर समुदाय ने संयुक्त राष्ट्र का दरवाजा खटखटाकर अपनी पीड़ा जाहिर की तो मोदी कहीं भी अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे। इसे बंद करिए अन्यथा परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहिए।

Also Read:  ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के लिए PM मोदी ने प्रमुख हस्तियों को चिट्ठी लिखकर मांगा समर्थन

उन्होंने कहा कि मुस्लिम पवित्र कुरान का अनुसरण करते हैं और अपने अंतिम सांस तक इसका पालन करते रहेंगे, जबकि प्रधानमंत्री को न तो इस्लाम के बारे में पता है न ही हिंदुत्व के बारे में।

Also Read:  आम आदमी पार्टी ने बताई राजौरी गार्डन सीट हारने की वजह

पीएम के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी प्रहार करते हुए आजम ने कहा कि उनके बयानों और कार्यकलापों में काफी अंतर हैं। खान ने कहा कि मुख्यमंत्री अवैध जमीन अधिग्रहण के खिलाफ कार्रवाई करने की बात करते हैं, लेकिन अपनी सरकार में एक मंत्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, जिन्होंने अपने घर में करोड़ों रुपये के ‘अवैध निर्माण’ कराए हैं।

Also Read:  अमेरिका के दबाव में झुका पाकिस्तान, हाफिज सईद को फिर हिरासत में लिया

तीन तलाक का मुस्लिम महिलाओं के द्वारा विरोध किए जाने पर आजम ने कहा कि बीजेपी का अजब तमाशा है, नकली मुस्लिम महिलाओं को बुरका पहनाकर तीन तलाक के विरोध में लाकर खड़ा कर दिया जाता है। हिंदुओं और मुस्लिमों लड़ाने वाले ये लोग मुस्लिमों को भी आपस में लड़ाना चाहते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here