उत्तर प्रदेश: बिजनौर में जनसभा के बाद AAP विधायक अलका लांबा पर फेंका पत्थर, सिर में लगी चोट

0

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मंगलवार (31 अक्टूबर) को दिल्ली की चांदनी सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक अलका लांबा पर एक जनसभा के बाद पत्थर फेंका गया जिससे उनके सिर में चोट आयी है। दिल्ली में AAP के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने घटना के संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है।

File photo: Hindustan Times

सिंह ने ट्वीट कर लिखा है, ‘बिजनौर की नगर पंचायत नहटोर की जनसभा में अकला लांबा पर पत्थर फेंका गया, योगी राज में गुंडागर्दी चरम पर।’

बताया जा रहा है अलका लांबा उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी निकाय चुनाव में प्रचार करने गई हुई थीं। अलका लांबा ने भी ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ‘UP में कानून व्यवस्था नदारद, राशीद भाई की चुनावी जनसभा से बौखलाई BJP-SP-BSP, मुझे पत्थर फेंक मारा’

न्यूज एजेंसी भाषा से बातचीत में रूहेलखंड में आप संयोजक और प्रवक्ता विनीत शर्मा ने बताया कि अलका लांबा, विधायक नरेश यादव और वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे मंगलवार रात करीब 10 बजे नहटौर के कपड़ा बाजार मैदान में जनसभा कर कार में बैठ रहे थे। उसी दौरान पीछे से आया एक पत्थर अलका के सिर पर लगा और वह घायल हो गयीं। उनके सिर से खून निकलने लगा।

शर्मा ने बताया कि अलका को तुरंत इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया। वह स्वास्थ्य लाभ कर रही हैं। अलका सहित पार्टी के अन्य नेता स्थानीय पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मोहम्मद राशिद के पक्ष में जनसभा करने के लिए मंगलवार रात यहां आये थे।

शर्मा ने घटना के बाद बीेजपी, सपा और बसपा पर आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश की जनता दिल्ली में आप के अच्छे काम देखकर प्रभावित हो रही है। जनता के आप के प्रति पैदा हो रहे अच्छे विचारों से घबरा कर ही यह हमला कराया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी इस संबंध में प्राथमिकी कराकर निष्पक्ष जांच की मांग करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here