दिल्ली की सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी को मिली करारी हार के बाद जानिए क्या बोले सीएम केजरीवाल

0

लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) की राजधानी में बुरी तरह हार हुई है। देर शाम रिजल्ट आने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी को उनकी ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि, जनता का जनादेश सर माथे पर। दिल्ली की जनता के लिए काम करते रहेंगे।

केजरीवाल
File Photo: PTI

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ट्वीट कर बधाई दी। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं इस ऐतिहासिक जीत के लिए नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं और दिल्ली के लोगों की भलाई के लिये उनके साथ काम के लिए आशान्वित हूं।’

इसके बाद उन्होंने दिल्ली में पार्टी को मिली करारी हार पर ट्वीट कर कहा, “दिल्ली में हमने बहुत अच्छे उम्मीदवार खड़े किए, बहुत अच्छा प्रचार किया और सभी कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की। जनता का जनादेश सर माथे पर। दिल्ली की जनता के लिए काम करते रहेंगे।” सिर्फ केजरीवाल ही नहीं, आप के अन्य प्रत्याशियों ने भी हार के बाद अपने मतदाताओं को धन्यवाद दिया।

बता दें कि, दिल्ली की सात सीटों पर पूरे दमखम से लड़ रही सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) एक भी सीट जीतने में नाकाम रही। दिल्ली की सातों सीट पर बीजेपी ने निर्णायक बढ़त बनाई हुई है। पिछले साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने दिल्ली की सभी सातों सीटों पर जीत दर्ज की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here