एयर इंडिया के होस्टेस से दुर्व्यवहार के आरोप में दो ब्रिटिश नागरिक गिरफ्तार

0

भारतीय मूल के दो ब्रिटिश नागरिकों को लंदन से दिल्ली आ रहे एअर इंडिया के एक विमान में 28 वर्षीय एक विमान परिचारिका का कथित रूप से उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया दा रहा है दोनों यात्री नशे में थे।

ब्रिटिश

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और बाद में उन्हें जमानत दे दी गयी। दोनों रियल इस्टेट एजेंट हैं। एक बयान में एअर इंडिया ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि वे मामले में अंत तक जांच करेंगे।

डीसीपी हवाईअड्डा संजय भाटिया ने बताया कि आरोपियों की पहचान जसपाल सिंह (35) और चरणदीप खैरा (36) के तौर पर हुई है। दोनों जयपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये लंदन से दिल्ली आये थे।

पुलिस ने बताया कि 29 मार्च को उड़ान के दौरान उन्होंने विमान परिचारिका से खाने का कुछ सामान मंगाया जिसे लाने में विलंब हो गया और दोनों नाराज हो गए। उन्होंने परिचारिका पर भद्दी टिप्पणियां कीं। विमान उतरने के बाद चालक दल के सदस्यों ने सुरक्षा एजेंसियों को घटना के बारे में बताया और एक मामला दर्ज किया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या एआइ-112 में हुई। बताया जाता है कि लंदन से उड़ान भरने के बाद उन्होंने महिला क्रू सदस्य से बदतमीजी शुरू कर दी। आरोप है कि आरोपियों ने एयर होस्टेस से न केवल जबरन हाथ मिलाया, बल्कि महिला क्रू को उड़ान के बाद मिलने को भी कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here