VIDEO: देखिए, किस तरह सख्त सवालों से बचने के लिए कैमरा के सामने से भागे अर्नब गोस्वामी के रिपोर्टर

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर लोगों द्वारा पूछे जा रहे सख्त सवालों से बचने के लिए कैमरा के सामने से भागते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो दिल्ली स्थित प्रेस क्लब ऑफ इंडिया का बताया जा रहा है। बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ हैं।वीडियो में एक शख्स रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर से कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि पूरा देश जानना देखना चाहता है कि आपका एजेंडा क्या है। वह शख्स कैमरामैन से लाइव करने को कह रहा है। वहां कई अन्य लोग भी खड़े हुए नजर आ रहे हैं और किसी बात को लेकर रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टरों से बहस कर रहे हैं।

हालांकि विवाद बढ़ता देख अर्नब गोस्वामी के रिपोर्टर वहां से जाने लगते हैं, लेकिन वहां मौजूद लोग रिपोर्टर के पीछे-पीछे जा रहे हैं और वीडियो में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि अंबेडकर का अपमान करने वाले यह रिपोर्टर अब रिपब्लिक में काम करते हैं।

वहीं एक अन्य व्यक्ति रिपोर्टर से पूछ रह रहा है कि आपके चैनल को कौन पैसा देता है यह देश जान जानना चाहता है। रिपब्लिक के रिपोर्टरों से सवाल पूछ रहे लोग अपने आप को पत्रकार बता रहे हैं। गोस्वामी के रिपोर्टर को अपने पत्रकार बताने वाला एक शख्स अपना आईकार्ड भी दिखा रहा है।

देखिए, किस तरह सख्त सवालों से बचने के लिए कैमरा के सामने से भागे अर्नब गोस्वामी के रिपोर्टर

देखिए, किस तरह सख्त सवालों से बचने के लिए कैमरा के सामने से भागे अर्नब गोस्वामी के रिपोर्टर

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 6 January 2018

बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने बड़े ही धमाके के साथ पिछले साल 6 मई 2017 को अपने नए इंग्लिश न्यूज चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ को लॉन्च किया था। हालांकि, गोस्वामी ने जब से अपना चैनल शुरू किए हैं तभी से विवादों में रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, रिपब्लिक चैनल में NDA के वाइस चेयरमैन और राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर और बीजेपी समर्थक मोहनदास पै का पैसा लगा हुआ है।

दरअसल, आचोलकों का आरोप है कि अर्नब गोस्वामी ने ‘टाइम्स नाउ’ छोड़ने के बाद जब से वह अपना न्यूज चैनल शुरू किए हैं उसके बाद से वह बीजेपी और आरएसएस की विचारधारा से प्रेरित हो गए हैं। हालांकि, अर्नब गोस्वामी ने इन आरोपों को कभी गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन चैनल शुरू होने के बाद भी यह आरोप उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है और आए दिन उनके रिपोर्टरों को ऐसे सवालों का सामना करना पड़ता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here