बॉलिवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने किया खुलासा, अगले साल हो सकते हैं रिटायर

0

बॉलिवुड की नंबर 1 आवाज़ के लिए पहचाने जाने वाले सिंगर अरिजीत सिंह बॉलिवुड में अपनी जगह बनाने के लिए असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। अरिजीत ने कहा, “मुझे नहीं लगता में इस इंडस्ट्री में ज्यादा लंबा रास्ता तय कर पाउंगा, ये मेरा आखिरी साल हो सकता है ”

Ae Dil Hai Mushkil

बॉलीवुड में कलाकारों की कम जीवन की ओर इशारा करते हुए अरिजीत ने कहा “आम तौर पर,एक नई आवाज बॉलीवुड में पुराने सिंगर को हर पांच से सात साल में रिप्लेस कर देती है। मुझे लगता है कि मैं इसमें परिवर्तन करने के लिए सक्षम हो सकता हूं, उनका कहना है, “मुझे लगता है कि अगर मैं गाने की विशिष्ट शैलियों पर मेहनत करुं तो बालिवुड में टिक पाउंगा।

Also Read:  आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार, 6 लोगों की मौत, 4 जिंदा जले

सिंह ने पिछले कुछ वर्षों में गायकी में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। 2005 के लोकप्रिय रियलिटी फेम गुरुकुल में एक मजबूत दावेदार के रूप में उभरने के बावजूद अरिजीत सिंह को काफी बाधाओं का रास्ता तय करना पड़ा था।

Also Read:  नोटबंदी : शादी के लिए 2.5 लाख रुपये निकालने की सोच रहे हैं, तो पढ़ लें RBI की ये कड़ी शर्तें

गौरतलब है कि अरिजीत ने कुछ महीने पहले फेसबुक पर एक पोस्ट साझा कर सलमान से किसी पुरानी गलती के लिए माफी मांगी थी और साथ ही अभिनेता से उनकी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ में गाए गाने को न हटाने का अनुरोध किया था।

Also Read:  जाकिर हुसैन के साथ सचिन तेंदुलकर की जुगलबंदी

जिसमें संगीत विशाल-शेखर की जोड़ी ने दिया है। अरिजीत से जब एक साक्षात्कार में इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था ‘मुझे इस पर कोई पछतावा नहीं है। मैं जानता हूं कि मेरे प्रशंसक कौन हैं और उनकी चिंता को भी समझता हूं, लेकिन जो मुझे करना था, मैंने वही किया। ‘सुल्तान’ फिल्म के जिस गाने को हटाया गया, वह काफी जरूरी था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here