‘आप अपनी सेहत का ख्याल रखें, हम गब्बर, शेर और शाकाल से निपट लेंगे’, अनुराग कश्यप ने अमिताभ बच्चन को किया ट्रोल

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। इन दिनों अनुराग कश्यप नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ भी बेख़ौफ़ होकर बोल रहे हैं। इस बीच, अनुराग कश्यप ने अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर भी तंज कसा है।

अनुराग कश्यप

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने न्यू ईयर को लेकर शनिवार (28 दिसंबर) को लेकर एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होने लिखा, “नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाक़ी हैं, ज़्यादा परेशान होने की बात नहीं है, बस …. 19-20 ( उन्नीस-बीस) का ही फर्क है।”

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट का जवाब बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनुराग कश्यप ने अमिताभ बच्चन पर तंज कसते हुए लिखा, “इस बार फर्क उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है। फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का ख़याल रखें। अपने हिस्से का आपने 90 के दशक में ही कर दिया था, तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहें हैं। इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल…. हम भी देखेंगे।”

बता दें कि, अभी हाल ही में जामिया मिलिया इस्लामिया और एएमयू में हुए छात्रों के प्रदर्शन में काफी हिंसा हुई थी और कथित तौर पर पुलिस पर छात्रों के साथ बर्बरता के आरोप लगे थे। इसके बाद स्वरा भास्कर, सुशांत सिंह, ऋचा चड्ढा, फरहान अख्तर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, तिग्मांशु धूलिया, आलिया भट्ट, सौरभ शुक्ला, दिया मिर्जा, हंसल मेहता, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, परिणीति चोपड़ा, हुमा कुरैशी, निमरत कौर, मनोज बाजपेयी जैसे बड़े फिल्मी सितारे नागरिता कानून का विरोध कर रहे छात्रों के समर्थन में सामने आए थे।

अनुराग का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। उनके इस ट्वीट को देशभर में हो रहे CAA और NRC के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों से जोड़कर देखा जा रहा है। बता दें, अनुराग कश्यप इन दिनों अकसर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर क्रेंद्र सरकार पर तंज कसते हुए भी नजर आते हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप देश के हालातों को देखते हुए एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। अनुराग कश्यप ने इसी साल अगस्त में ट्रोलिंग और परिवार के सदस्यों को मिल रही धमकियों की वजह से ट्विटर को अलविदा कह दिया था। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। अब देश के बिगड़ते हालातों के बाद अनुराग कश्यप ने एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। आते ही सीएए और नागरिकता बिल का जमकर विरोध किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here