बिग बॉस 12: क्या अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की ये अनोखी कहानी रह जाएंगी अधूरी? सिंगर ने सबके सामने ब्रेकअप का किया ऐलान

0

छोटे परदे के सबसे चर्चित रियल‍िटी शो ‘बिग बॉस 12’ में हर दिन दर्शकों को कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। बिग बॉस सीजन 12 की शुरूआत से ही भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की जोड़ी मीडिया की सुर्खियों में रही है। इसी बीच, गायक ने अब जसलीन से अलग होने का फैसला कर लिया है। जिसकी वजह है जसलीन की एक गलती जो अनूप को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने पूरी डिसीजन लिया कि वो जसलीन से अपना रिश्ता खत्म कर देंगे। इसका खुलासा खुद अनूप जलोटा ने किया है जिसका एक वीडियो में सामने आया है।

अनूप जलोटा

दरअसल, दोनों के बीच इस ब्रेकअप की शुरुआत होती है इस वीक घरवालों के दिए गए नॉमिनेशन टास्क से, जिसमें सिंगल्स को जोड़ियों में से किसी एक को किडनैप करना होता है और फिर उसे छोड़ने के लिए किडनैपर अपनी मनचाही डिमांड्स रख सकते हैं। अब ऐसे में उनकी डिमांड पूरी करके जोड़ीदार अपने साथी को बचा सकता है या फिर न पूरी होने पर सिगल्स अगले नॉमिनेशन को लेकर सेफ हो जाएंगे।

बिग बॉस ने 1 अक्टूबर की रात का नॉमिनेशन टास्क का प्रोमो ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि टास्क के दौरान दीपिका कक्कड़ अनूप जलोटा को किडनैप कर बंदी बनाती हैं और वो उनकी जोड़ीदार जसलीन से अपने सारे मेकअप के सामान और कपड़ों को नष्ट करने और साथ ही बालों को कंधों तक काटने की डिमांड करती हैं।जसलीन ऐसा कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं होती हैं और अपसेट अनूप उनकी प्रायॉरिटीज़ पर सवाल उठाते दिखते हैं।

लेकिन उसके बाद भी जसलीन नॉमिनेशन टास्क में खुद को और अनूप जलोटा को बचाने की बजाय अपने कपड़ों, मेकअप और बालों को चुनती हैं और ऐन मौके पर टास्क को पूरा करने से मना कर देती हैं। जसलीन कहती दिखती हैं कि वह (अनूप) उनके लिए अहमियत रखते हैं, लेकिन कपड़े और मेकअप भी उतनी ही अहमियत रखते हैं।

जसलीन के इस व्यवहार से अनूप जलोटा आहत हो जाते है और वह स्वीकार करते हैं कि वह शो में अपनी गर्लफ्रेंड की जिद्द की वजह से आए और यदि वह अपने कपड़ों और मेकअप के सामान का मोह नहीं छोड़ सकतीं तो इस रिलेशनशिप को और आगे बढ़ाने का कोई मतलब नहीं है। मैं अब अकेला हूं और यह जोड़ी तोड़ रहा हूं।

वीडियो में वह आगे कहते है कि इस तरह के टास्क में इंसान की गहराई पता लगती है और यदि यह टास्क मुझे दिया गया होता तो मैं अपने सारे कपड़े लाकर रख देता। वह कह रहे कि टास्क में सिर्फ कपड़े ही तो देने थे, जान थोड़े न देनी थी। वह यह भी कहते नजर आ रहे कि उनका यह फैसला अडिग है जिसे अब कोई चेंज नहीं कर सकता।

अनूप के रिश्ता तोड़ने के बाद जसलीन उन्हें समझाती हैं और जब वो नहीं मानते तो फूट-फूटकर रोती हैं। शो का यह प्रोमो कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here