फेसबुक प्रोफाइल के जरिए AAP नेताओं का दावा, BJP कार्यकर्ता है कपिल मिश्रा पर हमला करने वाला अंकित भारद्वाज

0

अनशन पर बैठे दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी(AAP) से निलंबित कपिल मिश्रा पर बुधवार(10 मई) को दोपहर एक शख्‍स ने अचानक उनपर हमला कर दिया। यह हमला उस वक्त हुआ जब कपिल मिश्रा अपने घर के बाहर अनशन पर बैठे थे।

इसी दौरान अचानक एक शख्स आया और उन्हें लात-घूंसे से मारने लगा। हममला करने वाले शख्स का नाम अंकित भारद्वाज बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी शख्स ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पकड़े जाने पर शख्स ने कहा कि पार्टी विरोधी काम करने पर उसने कपिल पर हमला किया। हमला करने वाले शख्स ने कहा कि कपिल मिश्रा ने पार्टी को धोखा दिया था, इसलिए उसने उनपर हमला किया।वहीं, दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के नेताओं का दावा है कि हमला करने वाला शख्स अंकित भारद्वाज भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का सदस्य है। AAP की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्‍य पवन शर्मा के मुताबिक, सहानुभूति हासिल करने के लिए यह पूर्व-नियोजित हमला था, क्‍योंकि हमलावार बीजेपी युवा मोर्चा से संबंधित है।’

पवन ने सबूत के तौर पर अंकित भारद्वाज नाम के शख्‍स की फेसबुक प्रोफाइल का स्‍क्रीनशॉट ट्वीटर पर पोस्ट किया है। जिसके बाद इसके बाद AAP कार्यकर्ताओं ने यही स्‍क्रीनशॉट को शेयर करना शुरू कर दिए हैं।

https://twitter.com/Roshan_Kr_Rai/status/862283264521756673?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Frajya%2Fnew-delhi%2Fman-who-attacked-kapil-mishra-ankit-bhardwaj-is-a-bjym-workers-alleges-aap-leaders%2F320037%2F

हालांकि, जिस फेसबुक प्रोफाइल का जिक्र AAP नेता कर रहे हैं, वही शख्‍स हमलावर है या नहीं, इसकी पुष्टि ‘जनता का रिपोर्टर’ नहीं कर रहा है, इसकी जांच पुलिस करेगी।

अगले स्लाइड में पढ़ें, क्यों अनशन पर बैठे हैं कपिल मिश्रा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here