India vs England: जो रूट के दोहरा शतक जड़ने के बाद एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने अमिताभ बच्चन को किया ट्रोल, पांच साल पुराने ट्वीट पर दिया करारा जवाब

0

जो रूट के दोहरा शतक जड़ने के बाद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का पांच साल पुराना ट्वीट शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल किया है। एंड्रयू फ्लिंटॉफ का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एंड्रयू फ्लिंटॉफ

गौरतलब है कि, चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने पहले दो दिन के खेल में 180 ओवर बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 555 रन बना लिए हैं। सीरीज की शुरुआत से पहले हालांकि भारतीय पिचों पर इंग्लैंड से ऐसी शानदार बल्लेबाजी की उम्मीद शायद ही किसी ने की थी। टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शानदार दोहरा शतक जड़ा, उन्होंने 337 गेंदों में शानदार 218 रन बनाए और भारतीय गेंदबाजों को काफी परेशान किया। जो रूट के दोहरे शतक जड़ने के बाद एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने अमिताभ बच्चन का पांच साल पुराना ट्वीट शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल किया है।

दरअसल, 2016 टी20 विश्व कप के दौरान पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ और अमिताभ बच्चन ट्विटर पर आमने-सामने आए थे। फ्लिंटॉफ ने 2016 में ट्वीट कर कहा था, “इस तरह विराट कोहली एक दिन जो रूट की तरह बन पाएंगे। मैं आश्वस्त नहीं हूं कि फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के साथ कौन भिड़ेगा।”

फ्लिंटॉफ के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा था, “कौन है ये रूट? रूट को जड़ से उखाड़ देंगे…..” अमिताभ ने अपने इस ट्वीट में फ्लिंटॉफ, विराट कोहली और जो रूट को टैग भी किया था।

लेकिन अब फ्लिंटॉफ ने इसी ट्वीट को लेकर अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है। फ्लिंटॉफ ने अमिताभ के उस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, “पूरे सम्मान के साथ, यह काफी अच्छी तरीके से वृद्ध हुआ।” फ्लिंटॉफ ने इसके साथ ही एक हंसने वाली इमोजी भी शेयर की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here