अमिताभ बच्चन ने दुनिया के सभी लोगों को एक साथ किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

0

‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ से सम्मानित बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि, महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की उन दिग्गज हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर भी करते रहते हैं।

अमिताभ बच्चन
फाइल फोटो

गौरतलब है कि, पिछले कुछ समय से अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अजीबोगरीब पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच, उन्होंने दुनिया के सभी लोगों को एक साथ बर्थडे विश कर दिया है। यही नहीं बल्कि इसके पीछे उन्होंने एक लंबा सा लॉजिक भी दे दिया है। उनके लॉजिक को देखकर कई लोग मानने लगे हैं कि अमिताभ बच्चन वॉट्सऐप पर प्राप्त फेक ज्ञान को ही असली मानकर उसे वह ट्विटर पर अपने फैंस के साथ शेयर कर देते हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, सभी को जन्मदिन मुबारक। आज पूरी दुनिया एक उम्र की है। आज स्पेशल दिन है। 1000 साल में ऐसा मौका एक बार आता है। इसके आगे उन्होंने बताया कि इसे कैलकुलेट कैसे करें। उन्होंने लिखा है, आप जिस साल पैदा हुए उसके साथ अभी आपकी जो उम्र है उसे जोड़ दीजिए। आप पाएंगे कि यह 2020 है।

अमिताभ बच्चन अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “बोला था साहब को दारू के ठेके मत खोलो पर सुनता कौन है अब भुक्तो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर, इस दुर्लभ सूत्र के रहस्योद्घाटन के लिए गणित का पहला नोबेल पक्का आपको ही मिलेगा।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “और हम इन्हें सदी का महानायक कहते हैं, ठीक है हकदार भी है।पर भगवान भी अपने भक्तों के दर्द से सहम जाते होंगे यहां तो 16 मज़दूर ट्रेन से कटकर मौत होगया, कभी वे भी इनको महानायक समझा होगा।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “बुढ़ापे में होता है ऐसा, इग्नोर करो विकीलीक्स वाला है, देश के समस्यों पर नहीं बोल पाएगा”। बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here