पनामा पेपर्स लीक मामले को लेकर अमित शाह बोले- इसमें BJP का एक भी व्यक्ति नहीं है

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार(31 जुलाई) को उत्तर प्रदेश के दौरे के दौरान लखनऊ में पत्रकारों के बातचीत की। इस दौरान अमित शाह ने मीडिया को संबोधित करते हुए मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के तीन साल हो गए और हमारे विरोधी भी हम पर एक भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा पाए हैं।इस दौरान पत्रकारों ने पनामा पेपर्स लीक मामले में बीजेपी नेताओं के शामिल होने के आरोपों को खारिज करते हुए अमित शाह ने कहा कि इसमे बीजेपी का एक भी व्यक्ति शामिल नहीं है। बता दें कि पनामा केस मामले में पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने नवाज शरीफ को शुक्रवार(28 जुलाई) को बड़ा झटका देते हुए दोषी करार दिया है। दोषी करार दिए जाने के बाद नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

साथ ही अमित शाह ने कहा कि नोटबंदी से अरबों का कालाधन सामने आया। उन्होंने कहा कि काले धन पर सरकार ने सख्त कदम उठाए। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आजादी के बाद काले धन पर इतने कड़े कदम नहीं उठाए गए। अमित शाह ने दावा किया कि नोटबंदी से अरबों का काला धन सामने आया है।

अयोध्या में राम मंदिर के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा, इसका जिक्र हमारे घोषणा पत्र में भी था। हालांकि, शाह ने कहा कि कोर्ट के फैसले या संवाद से ही मंदिर बनेगा। साथ ही शाह ने कहा कि हमने निर्णय लेने वाली सरकार देश को दी, कांग्रेस सरकार में निर्णय लेने की कमी रही।

बिहार की राजनीति पर शाह ने कहा कि हमने किसी भी पार्टी को नहीं तोड़ा है, बिहार में नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ इस्तीफा दिया है। यूपी में कानून-व्यवस्था के सवाल पर शाह ने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था सुधरने में थोड़ा वक्त लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here