अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को दिया ‘मौनी बाबा’ के नाम का खिताब

0

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘मौनी बाबा’ की संज्ञा दी। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने के बाद पार्टी की पहली प्रदेश कार्यकारिणी बैठक के समापन सत्र में शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में कहा जाता है कि वह विदेश यात्राएं अधिक करते हैं।

Also Read:  #BHU_लाठीचार्ज: VC ने दिए न्यायिक जांच के आदेश, रिटायर्ड जज के नेतृत्व में कमेटी गठित

अमित शाहउन्होंने कहा, ‘‘पहले तो जब श्रीमान ‘मौनी बाबा’ विदेश जाते थे तो मालूम ही नहीं पड़ता था। मोदी तो मनमोहन सिंह की तुलना में कम विदेश जाते हैं लेकिन अब पता चलता है कि प्रधानमंत्री विदेश गये हैं।’’

जबकि पूर्व में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद शाह ने एक कार्यक्रम में कहा था कि बीजेपी सरकार सरकार यूपी को ‘बीमारू’ के ठप्पे से मुक्ति दिलाएगी और अब भारतीय राजनीति में विकास ही आगे का रास्ता है। साथ ही शाह ने यह भी कहा कि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सलाह देने का काम कभी स्वीकार नहीं करेंगे।

Also Read:  अरुण जेटली मानहानि केस में अरविन्द केजरीवाल और पांच 'आप' नेताओं को मिली ज़मानत

दरअसल, इंडिया टुडे कॉनक्लेव में जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से सवाल किया गया कि क्या वे राहुल गांधी के सलाहकार बनना चाहेंगे? इसके जवाब में शाह ने कहा कि वे राहुल गांधी के सलाहकार कभी नहीं बनना चाहेंगे। कांग्रेस के नेतृत्व में कमजोरी से यूपी चुनाव में सफलता मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रतिद्वंदियों की कमजोरी पर निर्भर नहीं रहती।

Also Read:  यूपी: बेटे के पहले बर्थडे पर केक लेकर जा रहें मुस्लिम शख्स की गोली मारकर हत्या, हिन्दू लड़की से की थी लव मैरिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here