अमित शाह के काफिले में शामिल वाहन ने गाय को मारी टक्कर, गाय हुई घायल

0

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के ओडिशा के जाजपुर दौरे के दौरान उनके काफिले में शामिल एक वाहन ने गाय को टक्कर मार दी, जिसमें गाय घायल हो गई। हालांकि, गाड़ी से टक्कर लगने के बाद एक बीजेपी नेता ने गाय को पशु चिकित्सालय पहुंचाया।

Photo: Journalist Hariprasad Bharati

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा बुधवार(5 जुलाई) को जाजपुर जिले के बरछना थाना इलाके में नैशनल हाइवे-5 पर बंदालो के पास बताई जा रही है। वहीं इस मामले को लेकर बीजू जनता दल पार्टी (बीजेडी) के वरिष्ठ नेता और सांसद तथागत सत्पथी ने भाजपा पर उसके गोसंरक्षण पर निशाना साधते हुए कहा, अमित शाह के काफिले ने बरछना में एक गाय को टक्कर मारी। जानवर बुरी तरह घायल हो गई, होली काउ।

Also Read:  VIDEO: लंदन में 24 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, कई लोग फंसे

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना बुधवार जाजपुर जिले के बरछना पुलिस थानाक्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पांच पर बंदालो के पास हुई है। बैरी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर निरंजन ने कहा, अमित शाह के काफिले में शामिल एक वाहन बंदालो के पास एक गाय से टकरा गया जो सड़क पार कर रही थी। गाय को भी चोट आई और वीआईपी स्टीकर लगा वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

Also Read:  VHP का गौरक्षकों को नया फरमान- 'पशु तस्करों को पीटो , मगर हड्डियां मत तोड़ो

साथ ही उन्होंने कहा कि, अमित शाह जिस गाड़ी में सवार थे वो पहले ही वहां से निकल चुकी थी। ख़बर के मुताबिक, भाजपा सूत्रों ने कहा कि काफिले में शामिल भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक प्रताप सारंगी घायल गाय की स्थिति देखने के लिए कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वहां रूके और उसके इलाज का इंतजाम किया।

Also Read:  जानिए क्यों, कुमार विश्वास ने रिपब्लिक टीवी को बताया भारत का सबसे ज्‍यादा शोर करने वाला चैनल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here