सोशल मीडिया: ‘वाह अक्षय… अब सीधे प्रधानमंत्री से ही अपनी फिल्म का प्रमोशन करवा रहे हो’

0

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर मंगलवार(9 मई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की। इस दौरान जब अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म का नाम बताया तो पीएम मोदी को हंसी आ गई। अक्षय ने मंगलवार को हुई इस मुलाकात ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है।

दरअसल, अक्षय कुमार ने पीएम मोदी को अपनी फिल्‍म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ का टाइटल जैसे ही बताया, पीएम मोदी मुस्कुरा दिए। अक्षय ने पीएम के साथ अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, पीएम मोदी की इस मुस्‍कान ने उनका दिन बना दिया। बता दें कि अक्षय कुमार जल्‍द ही अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के साथ फिल्‍म ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ में नजर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार द्वारा ट्वीटर पर पोस्ट किया गया यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, कुछ लोग इस मुलाकात पर सवाल उठा रहे हैं, तो वहीं अन्य लोग अक्षय कुमार के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। साथ ही कई लोग इस मुलाकात को लेकर तरह-तरह के मजाकिया ट्वीट कर रहे हैं।
इस मुलाकात पर सवाल उठाते हुए शाहिद ने लिखा, ‘वाह कनाडियन बाबू…अब सीधे भारत के प्रधानमंत्री से अपनी फिल्म प्रोमोट करवा रहे हो। फर्जी राष्ट्रवाद का आपका ड्रामा बढ़िया है।’ बता दें कि अक्षय की यह फिल्‍म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी, जिसे अब अागे बढ़ा कर 11 अगस्‍त कर दिया गया है।
पढ़ें, लोगों ने कैसे लिए मजे:-

https://twitter.com/Piushtomar/status/861904313119068162

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here