“रिया चक्रवर्ती की इतनी औकात नहीं है कि वह बिहार के मुख्यमंत्री पर कमेंट करें”, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बोले बिहार DGP

0

सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार को झटका देते हुए मामले की जांच सीबीआई से कराने के आदेश दे दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने और इस मामले से जुड़े सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंप देने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा अब जो सच होगा वह बाहर आ जाएगा। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती की इतनी औकात नहीं है कि वह बिहार के मुख्यमंत्री पर कमेंट करें।

रिया चक्रवर्ती

बिहार पुलिस प्रमुख गुप्तेश्वर पांडे ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री की बदौलत ही आज यह केस सीबीआई तक पहुंच पाया है। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस जो कर रही थी वह संवैधानिक तरीके से कर रही थी। बिहार के मुख्यमंत्री की बदौलत ही आज सुशांत का मामला न्याय के समीप आकर खड़ा है।

गुप्तेश्वर पांडे से जब अभिनेत्री द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर की गई टिप्पणियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘बिहार के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है।’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को झटका देते हुए मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई को दे दी है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में CBI जांच का आदेश दिया और कहा है कि महाराष्ट्र सरकार सीबीआई को सहयोग करे साथ ही तमाम जांच संबंधित दस्तावेज मुहैया कराने में भी मदद करे।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि यह सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की जीत है। सुप्रीम कोर्ट ने हमारे पक्ष में सभी बिंदुओं पर फैसला सुनाया है। कोर्ट ने यह भी स्पष्ट रूप से कहा कि पटना में दर्ज एफआईआर सही थी।

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here