बिल्ली की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं रवीना टंडन, यूजर्स ने की ‘राधे मां’ से तुलना तो किसी ने बताया ‘पशु क्रूरता’

0

अपने जमाने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। रवीना अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। साथ ही वह सामाजिक मुद्दे पर भी खुलकर अपनी बात रखती हैं। हालांकि कई बार उन्‍हें ट्रोल‍िंग का भी श‍िकार होना पड़ता है। इस बीच एक बार फ‍िर उनके साथ ऐसा ही कुछ हुआ है।

Raveena
photo- The Morung Express

रवीना टंडन ने मंगलवार (8 मई) को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंड पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसके बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, रवीना ने ट्विटर पर एक बिल्‍ली की तस्‍वीर शेयर की। लेकिन यह बिल्ली कोई सामान्य बिल्ली नहीं है। यह बाकायदा दुल्हन की तरह सजी-संवरी हुई है और वह गहनों से लदी हुई है। साथ ही उसके माथे पर एक बड़ी सी ब‍िंदी लगी है। यही नहीं, उसने गुलाबी रंग का दुपट्टा जैसा भी कुछ ओढ़ा हुआ है।

इस बिल्ली की तस्वीर को शेयर करते हुए रवीना ने मजाकिया ढंग से पूछा, ‘अनुमान लगाइए क‍ि यह क‍िस्‍मत वाली ब‍िल्‍ली क‍िसकी है?’ रवीना ने भले ही इस तस्वीर को मजाकिया अंदाज से पेश किया हो, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कई यूजर्स ने इस बिल्ली की राधे मां से तुलना कर रवीना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जहां कुछ लोग बिल्ली को राधे मां बताया तो किसी ने जानवर को अकेला छोड़ने की नसीहत दी। वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा क‍ि क्या यह पशु क्रूरता नहीं है? वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे यह सोनम कपूर की तरह लग रही है।’

देखिए, लोगों के रिएक्शन:-

https://twitter.com/GopalSa10964005/status/993719339969806336?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fphoto-gallery%2Fentertainment%2Fbollywood%2Factress-raveena-tandon-gets-trolled-after-sharing-a-photo-of-dressed-up-cat&tfw_creator=AmarUjalaNews&tfw_site=AmarUjalaNews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here