अभिनेता फराज खान ICU में भर्ती, परिवार को आर्थिक मदद की जरूरत; पूजा भट्ट ने की दान देने की अपील

0
8
फराज खान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता फराज खान गंभीर रूप से बीमार हैं और आईसीयू में भर्ती हैं। वह 1990 के दशक में आई ‘फरेब’ और ‘मेहंदी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। खान बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता यूसुफ खान के बेटे हैं। उनके परिवार ने बताया कि फराज खान बेंलगुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती हैं।

फराज खान

अभिनेता की सेहत से जुड़ी जानकारी उनके परिवार के सदस्य फरहाद अबूशर और अहमद शमून ने चंदा जुटाने वाले मंच पर साझा की है। उन्होंने बताया कि फराज खान करीब एक साल से खांसी और सीने में संक्रमण से पीड़ित हैं। हाल में यह बीमारी बढ़ गई है। फराज खान के इलाज के लिए उनके परिवार ने एक फंड-राइजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की है।

अबूशर ने बताया कि डॉक्टरों ने उनकी हालत देखने के बाद उनसे अस्पताल में भर्ती होने को कहा, क्योंकि खांसी काफी ज्यादा थी और संक्रमण को बढ़ने से रोकना था। शमून ने चंदा जुटाने वाले मंच पर बयान दिया है। फराज खान को अस्पताल ले जाते समय तीन बार दौरा पड़ा। बाद में पता चला कि उनके मस्तिष्क में हर्पीज संक्रमण के कारण उन्हें दौरे पड़े हैं जो उनकी छाती से फैला है।

परिवार ने बताया कि उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। वह अब भी बेहोश हैं। उन्होंने कहा कि उनके इलाज पर करीब 25 लाख रुपये का खर्च आएगा। उन्होंने लोगों से दान करने की अपील की। ट्विटर पर अभिनेत्री-फिल्मकार पूजा भट्ट ने भी लोगों से अभिनेता के इलाज के लिए दान देने की अपील की है।

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में फराज खान की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, “प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए। मैं भी कर रही हूं। बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो।”

फराज खान कैरेक्टर आर्टिस्ट यूसुफ खान के बेटे हैं। उन्होंने रानी मुखर्जी स्टारर ‘मेहंदी’ (1998) में लीड रोल किया था। इसके अलावा, उन्होंने ‘फरेब’ (1996), ‘पृथ्वी’ (1997) और ‘दिल ने फिर याद किया’ (2001) जैसी फिल्मों में काम किया है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here