जूनियर लेवल की सरकारी नौकरी के लिए अभिषेक बच्चन ने भरा SSC का फॉर्म?

0

क्या कभी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन किसी जूनियर लेवल की सरकारी कर्मचारी के लिए आवेदन करेंगे? किसी से यह सवाल पूछा जाएगा तो उसका जवाब ना ही होगा, लेकिन कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जारी इस एडमिट कार्ड के मुताबिक, बच्चन ने हाल ही में सरकारी नौकरी के लिए आवेदन किया था।

फोटो: NDTV

जा हां, कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की वेबसाइट पर मल्टी टास्किंग (गैर तकनीकी) पद का एक एडमिट कार्ड उपलब्ध है, जिसमें आवेदक के नाम अभिषेक बच्चन लिखा है और साथ ही उसमें उनका फोटो भी लगा हुआ है। नाम और उनकी फोटो के अलावा इस एडमिट कार्ड पर उनकी जन्मतिथि 1 जनवरी 1995 छपी हुई है।

Also Read:  तो इसलिए सेक्स संबंध बनाने के बाद जल्दी सो जाते है पुरुष!
Congress advt 2

निश्चित रूप से किसी ने अभिषेक के साथ मजाक किया है, लेकिन सवाल यह है कि एडमिट कार्ड जारी करते वक्त एसएससी ने भी इसकी जांच क्यों नहीं की? पिछले महीने 20 अप्रैल को यह परीक्षा आयोजित की गई थी। आवेदक को जयपुर में परीक्षा देनी थी। आवेदन पत्र में आवेदक का पता जयपुर और लिंग में फीमेल दर्ज है।

Also Read:  अब उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में राष्ट्रगान के बाद दिखाना होगा कुंभ मेले का 'लोगो', योगी सरकार ने जारी किया आदेश

अभिषेक बच्चन के नाम और फोटो का इस्तेमाल किसने किया है, इस सवाल पर एसएससी के पास भी कोई जवाब नहीं है। हालांकि, एक अधिकारी ने कहा कि यह संभवत: किसी के द्वारा किया गया मजाक है, जिसकी पहचान होना अभी बाकी है। अधिकारी ने कहा कि आयोग मामले की जांच कर रहा है।

Also Read:  सीएम अरविंद केजरीवाल को DDCA मानहानि मामले में दिल्ली कोर्ट से मिली जमानत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here