VIDEO: AAP विधायक सोमनाथ भारती ने सुदर्शन न्यूज़ चैनल की महिला एंकर को कहा अपशब्द, बोले- धंधे पर बैठ जाओ

0

दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोमनाथ भारती ने एक टीवी चैनल के लाइव कार्यक्रम पर महिला एंकर के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कह रहें है कि धंधे पर बैठ जाओ।

सोमनाथ भारती

न्यूज चैनल पर लाइव कार्यक्रम के दौरान आप विधायक सोमनाथ भारती ने महिला एंकर से कहा, “ये भड़वागिरी करना बंद कर दो चैनल पर बैठ के, अरे धंधे पर बैठ जाओ।” जिस पर एंकर ने कहा कि जो अपनी पत्नी से ठीक से बात नहीं कर सकता, उसे सम्मान नहीं दे सका वो ऐसी बातें कर रहा है, आपको ऐसी बातें करने में शर्म नहीं आती है क्या?

बता दें कि RSS समर्थक सुदर्शन न्यूज चैनल के लाइव डिबेट प्रोग्राम में महिला एंकर ने सोमनाथ भारती से सीएम केजरीवाल पर मंगलवार को हुए हमले के बारे में सवाल किया था, जिस पर सोमनाथ भारती बुरी तरह से भड़क गए और उन्होंने एंकर से माफी मांगने को कहा और मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए बोले कि तुम अपनी औकात ना भूलो, ये तमीज है आपकी।

भारती ने महिला एंकर से कहा, “ये भड़वागिरी करना बंद कर दो चैनल पर बैठ के अरे धंधे पर बैठ जाओ।” हालांकि कार्यक्रम में इस महिला एंकर ने भी सोमनाथ भारती को जमकर खरी-खरी सुनाई सुनाई और उन्हें कोर्ट में इसका जवाब देने को कहा है। बता दें कि महिलाओ के साथ दुर्व्यवहार करने का सोमनाथ भारती का यह पहला मौका नही हैं। सोमनाथ भारती इससे पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं, उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी सामने आया था।

बता दें कि साल 2016 में सुदर्शन टीवी के एक पूर्व महिला कर्मचारी ने सुदर्शन न्यूज चैनल के संपादक सुरेश चव्हाणके पर आपराधिक धमकी देने के अलावा दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने महिला की शिकायत आधार पर सुरेश चव्हाण और नारायण साईं के खिलाफ दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने, जबरन गर्भपात व धोखाधड़ी समेत 11 गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। वहीं, बाद में उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस ने राज्य में सांप्रदायिक तनाव को फैलाने के लिए गिरफ्तार भी किया था।

बीजेपी सांसद और दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बेहद शर्मनाक! अरविंद केजरीवाल तो ये है चरित्र आपके साथी का। आम आदमी पार्टी का ये महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर जग जाहिर हो गया है।आप के साथी गुंडे, आप के साथी बलात्कारी, आप के साथी भ्रष्टाचारी, आप के साथी हवाला कारोबारी! अब आपको महिलाओं की आह ही मारेगी!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here