दंगल के ट्रेलर की सोशल मीडिया पर मची धूम, रौंगटे खड़े कर देगा ‘दंगल’ का दमदार ट्रेलर

0

आमिर खान की आने वाली फिल्‍म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ‘दंगल’ के ट्रेलर ने सब की बोलती बंद कर दी है। ट्रेलर की शुरुआत आमिर खान के दमदार डायलॉग के साथ होती है, जिसमें आमिर खान बोलेते हुए नजर आते हैं कि मेडलिस्ट पेड़ पर नहीं उगते उन्हें बनाना पड़ता है।मेहनत से प्यार से और लगन से।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि महावीर तीन बेटियों के बाप हैं, लेकिन एक बेटा चाहते हैं जो पहलवानी में गोल्ड मेडल ला सके। ट्रेलर में दमदार डायलाग जब आता है जब दंगल में आमिर की पत्नी कहती है रेस्टलिंग सिर्फ लड़कियों के लिए होती हैं जिसके जवाब में आमिर हरियाणवी में कहते हैं म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के?

दंगल का ये ट्रेलर आपकों हरियाणा की साक्षी मलिक की याद भी दिलाएगा जिन्होने 2016 के रियो ओलंपिक में भारत के लिए ब्रान्ज़ मेडल जीत कर देश को गर्वित किया। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मश्हूर आमिर खान ने इस ट्रेलर से सबके रौंगटे खड़े कर दिए हैं।

dangal_640x480_81468658809

फिल्म एक बायोपिक है जिसमें आमिर एक पहलवान की भूमिका में लीड रोल में होंगे। आमिर पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका में होंगे जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड करता है। उनके अलावा एक्ट्रेस साक्षी तनवर ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रीलीज़ हुआ सोशल मीडिया पर इसकी धूम मच गई और बॉलीवुड के तमाम सेलीब्रीटीज़ ने इसकी सराहना की पढ़िए कुछ ट्विटर रिएक्शन-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here