आमिर खान ने बेटी के साथ शेयर की ‘दंगल’ तस्वीर, सोशल मीडिया पर मुस्लिम कट्टरपंथियों ने किया ट्रोल

0

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान इन दिनों परिवार के साथ छुट्टियां मनाने में व्यस्त हैं। वैसे तो आमिर आमतौर पर विवादों से दूर ही रहते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने फेसबुक में अपनी बेटी इरा खान के साथ एक तस्वीर शेयर कीं, लेकिन यह तस्वीर कुछ मुस्लिम कट्टरपंथिंयों को पसंद नहीं आई और वे सोशल मीडिया पर उनके गुस्से और ट्रोलिंग का शिकार हो गए। ये तस्वीर कुछ कट्टरपंथियों को इतनी नागवार गुजरी कि उसे लेकर भद्दे और अश्लील कमेंट करने लगे। यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

दरअसल, आमिर ने अपनी बेटी ईरा खान के साथ जो अपनी तस्वीर पोस्ट की है, उसमें आमिर घास पर लेटे हैं और उनकी बेटी ईरा उनके ऊपर बैठी है। इस तस्वीर में बाप-बेटी की यह जोड़ी मस्ती भरे पल बिताती दिखाई दे रही है। लेकिन कट्टरपंथियों को आमिर और इरा की यह तस्वीर आपत्तिजनक लग रही है। मुस्लिम कट्टरपंथियों को यह तस्वीर इतनी बुरी लगी कि वे तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

यहां तक कि कुछ कट्टरपंथी इस तस्वीर पर भद्दे कॉमेंट्स कर उन्हें रमजान तक की दुहाई दे रहे हैं। लोगों के कॉमेंट इतने अश्लील होते गए कि किसी ने यहां तक लिख दिया कि आमिर आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। कुछ ने लिखा- आमिर आपको शर्म आनी चाहिए। हालांकि इस दौरान कुछ यूजर्स आमिर के समर्थन में भी आए।

आमिर की इस तस्वीर पर एक फेसबुक यूजर ने लिखा, “कुछ तो खौफ खाओ अल्लाह का सर। मैं आपकी एक्टिंग, कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए आपका सम्मान करता हूं, लेकिन ये स्वीकार करने लायक नहीं है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- “आमिर सर रमजान का तो लिहाज करो। वे आपकी बेटी हैं। उन्हें रमजान के दौरान सही कपड़े पहनने चाहिए।” कुछ यूजर्स ने तो इतनी बेहद अश्लील और आपत्तिजनक कमेंट्स किए हैं जिनका हम जिक्र यहां जिक्र नहीं कर सकते।

बता दें, आमिर खान ने तमिलनाडु के कुनुर में अपने कजिन व डायरेक्टर मंसूर खान का 60वां जन्मदिया मनाया। इस दौरान टेबल पर साथ में खाना खाते हुए आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर करते हुए यह बताया कि ‘हम मंसूर का 60वां जन्मदिन मना रहे हैं।’

बता दें कि इस साल आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here