वीडियो: टीवी कार्यक्रम में बहस बदली भाजपा नेता के लिए फजीहत में, ‘आज तक’ की पत्रकार को बताया ‘आप’ और कांग्रेस का समर्थक

0

पंजाब चुनाव पर सभी मीडिया घराने अपने कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे है। ‘आज तक’ के लाइव शो में पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने पंजाब में बीजेपी नेता तरूण चुग से सवाल पुछा। बीजेपी नेता सवाल का जवाब नहीं दे पाए और उसके बाद वह गुस्सा हो गए और पत्रकार पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के साथ मिला होने का आरोप लगाया।

अंजना ओम कश्यप

कार्यक्रम की शुरूआत में अपने शो में अंजना ओम कश्यप ने बताया कि अकाली दल की तरफ से नेताओं को आमंत्रित किया था लेकिन वह लोग शो में हिस्सा लेने नहीं आए। लेकिन उनकी तरफ से अकाली दल और बीजेपी गठबंधन के जो उम्मीदवार है तरूण चुग उनको यहां भेजा गया है।

तरूण चुग से जब जनता की तरफ से सवाल किया गया तो वह समझ ही नहीं पाए कि क्या पुछा गया है। इसके बाद वहां माहौल बेहद उग्र हो गया। बीजेपी नेता के चेहरे पर हवाईयां उड़ने लगी। वह घबरा गए। जबकि पत्रकार अंजना ओम कश्यप सवाल पर सवाल कर रही थी।

पत्रकार ने कहा कि आपको उनका प्रश्न समझ आया या नहीं बीजेपी नेता सवाल के जवाब देने का प्रयास कर रहे थे लेकिन शो में मौजूद भीड़ उग्र होने लगी।

पत्रकार ने कहा कि यहीं बेहोशी तो ले बैठी पंजाब को कि नेताओं को सवाल समझ नहीं आते। इसके बाद बीजेपी नेता गुस्सा हो गए और उन्होंने पत्रकार पर आरोप गया कि आपकी आंखों में शायद आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का चश्मा है। उसके बाद पत्रकार ने बीजेपी नेता के सामने रूबरू होकर कहा कि इनकी गलतफहमी दूर कर दी जाए।

आपको लगता है कि आप मीडिया पर हमला करके बहुत बड़े बन जाएगें। आपसे सवाल किया गया है जवाब दिजिए। शो के दौरान भीड़ उग्र होती रही और बीजेपी नेता सवालों से बचते दिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here