मुजफ्फरपुर: सीतामढ़ी जेल की महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप, तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना

0

बिहार से देश को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। बिहार की सीतामढ़ी जेल में बंद एक महिला कैदी के साथ मुजफ्फरपुर के अस्पताल में रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अस्पताल के बाथरूम में दो लोगों ने उसके साथ रेप किया। वहीं, यह घटना सामने आने के बाद तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला है।

मुजफ्फरपुर
प्रतिकात्मक फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला कैदी को 11 नवंबर को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (SKMCH) में भर्ती कराया गया था। महिला कैदी का आरोप है कि 14 नंवबर को अस्पताल के शौचालय में उसके साथ दो लोगों ने रेप किया। खबरों के मुताबिक, रेप का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि दो पुलिसकर्मियों पर ही लगा है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल नॉर्थ बिहार का सबसे बड़ा अस्पताल है और यहां मुजफ्फरपुर से सटे कई जिलों के मरीज अपना इलाज करवाने आते हैं।

यह मामला सामने आने बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि यही है नीतीश जी का राक्षसी सुशासन।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुज़फ़्फ़रपुर के अस्पताल में ईलाजरत महिला क़ैदी के साथ नीतीश जी के अधीन दो पुलिसकर्मियों ने बलात्कार किया। अब बिहार में पुलिसकर्मी क़ैद में ही बलात्कार कर रहे है। यही है नीतीश जी का राक्षसी सुशासन। यह नीतीश जी द्वारा प्रायोजित प्रशासनिक अमानवीय क्रूरता की पराकाष्ठा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here