दिल्ली: 50 वर्षीय डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस को घर से मिला सुसाइड नोट

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच साउथ दिल्ली के दुर्गा विहार में क्लीनिक चलाने वाले एक 50 साल के डॉक्टर ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला मानकर पड़ताल शुरू कर दी है। घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है।

दिल्ली
फोटो सोशल मीडिया

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक डॉक्टर की पहचान राजेंद्र सिंह (50) के रूप में हुई है। डॉ. सिंह निजी प्रैक्टिस के साथ-साथ दिल्ली जल बोर्ड में पानी टैंकर भी लगाने का कारोबार करते थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला मानकर पड़ताल शुरू कर दी है। घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है।

जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर के मुताबिक, शव को पंचानामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच की जा रही है। घटना की वजह पता करने के लिए जांच जारी है। मामला आत्महत्या का ही है यह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

उधर, घटनास्थल देवली में मौजूद डॉ. राजेंद्र सिंह के परिवार वालों का दावा है कि सिंह ने क्षेत्र के एक प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा तंग किए जाने के बाद परेशान होकर आत्महत्या की है। उन्होंने यह भी दावा किया कि टैंकर व्यवसाय को लेकर वह परेशान रहा करते थे। इस सनसनीखेज आरोप को लेकर हालांकि फिलहाल जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर और इलाका एसएचओ ने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here