दिल्ली: साढ़े चार साल के छात्र पर लगा स्कूल में अपनी सहपाठी के साथ यौन शोषण करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

0

राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या और दिल्ली के गांधी नगर में पांच साल की बच्ची से रेप की वारदातें अभी लोगों के जेहन से उतरी भी नहीं थी कि अब दिल्ली के द्वारका में एक नामी स्कूल में छेड़छाड़ का एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

प्रतिकात्मक फोटो

यहां के एक स्कूल में महज साढ़े चार साल के छात्र पर अपनी 4 वर्षीय सहपाठी छात्रा का यौन शोषण करने का आरोप लगा है।पीड़ित छात्रा की मां ने ये मामला द्वारका साउथ थाने में दर्ज कराया है, पुलिस ने अभिभावकों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना पिछले शुक्रवार की बताई जा रहीं है।

पीड़ित छात्रा की मां के मुताबिक, बच्ची ने स्कूल से आने के बाद पूरी आपबीती अपनी मां को बताई थी बच्‍ची की आपबीती सुनकर मां के होश उड़ गए। जिसके बाद इस पुरी घटना के बारे में पिता को भी फोन पर जानकारी दी।

पीड़ित छात्रा की मां का आरोप है की स्कूल प्रशासन ने इस मामले को गम्भीरता से नहीं लिया और न ही शिकायत पर कोई ऐक्शन लिया, उसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दी।

ख़बरों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने पास्को के तहत मामला दर्ज कर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से राय ले रही है। पुलिस ने कहा कि बच्ची शुक्रवार को स्कूल से घर लौटी और अपने गुप्तांगों में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ यौन छेड़छाड़ की पुष्टि की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here