दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर न्यूड होकर अश्लील हरकत करने वाले 4 किन्नर गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली के वजीराबाद में यमुना नदी पर बने सिग्नेचर ब्रिज पर कुछ किन्नरों ने खुलेआम जमकर अश्लीलता की और अपने कपड़े उतारकर डांस किया। किन्नरों की इस अश्लील हरकत का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर 4 किन्नर को गिरफ्तार कर लिया है।

सिग्नेचर ब्रिज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि तीन से चार किन्नर कपड़े उतारकर एक-दूसरे से लिपटते और गालियां देकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं राहगीर उन्हें देख रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक, किन्नरों की अश्लील हरकतों के कारण सिग्नेचर ब्रिज पर काफी देर तक जाम भी लगा रहा।

बताया जा रहा है कि सिग्नेचर ब्रिज पर अश्लील हरकत करने वाले यह किन्नर देर रात स्कूटी पर धूम कर सड़को पर उत्पात मचाता है और तमाशा देखने वालों की इनको बिलकुल परवाह नहीं होती। किन्नरों की अश्लील हरकतें करने वाला वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है।

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों ने न्यूड होकर की अश्लील हरकतें

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों ने न्यूड होकर की अश्लील हरकतें, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 14 November 2018

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त ए.के. ठाकुर ने बताया कि हमने उन्हें गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि मामले में आगे की जांच चल रही है कि कब यह घटना की है। पुलिस उपायुक्त ने कहा, हमने सिग्नेचर पुल पर गश्त बढ़ाई है, ताकि ऐसी घटनाएं दुबारा ना हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here