शर्मनाक: अहमदाबाद में 30 महीने की बच्ची का अपहरण कर रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

0

गुजरात के अहमदाबाद में मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। अहमदाबाद स्थित अंबली क्षेत्र से शनिवार को गायब हुई 30 महीने की मासूम बच्ची का अपहरण करके रेप किया गया। घटना सामने आने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपी की तलाश में जुट गई है। फिलहाल, आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

अहमदाबाद
फाइल फोटो

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एसीपी वीजी पटेल ने बताया कि रविवार को बच्ची उसी एरिया में पाई गई। बच्ची के पिता बोपली-अंबली रोड पर स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी में काम करते हैं। बच्ची के शनिवार को गायब होने के बाद पुलिस ने उसे खोजना शुरू किया था। वीजी पटेल ने बताया कि मेडिकल जांच में खुलासा हुआ कि बच्ची का रेप किया गया है। सरखेज पुलिस स्टेशन में रविवार को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण और रेप का केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक व्यक्ति संदिग्ध तरीके से उस एरिया में घूम रहा है, हम आगे की जांच कर रहे हैं।

पटेल ने कहा, ‘जिस जगह से बच्ची मिली, उसी क्षेत्र में एक व्यक्ति मोटरसाइकल से घूमता दिख रहा है। सीसीटीवी में नाइट विजन न होने के कारण फुटेज क्लियर नहीं है। हम आरोपी की पहचान के लिए अन्य सीसीटीवी फुटेज इकट्ठा कर रहे हैं।’ जानकारी के मुताबिक, कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर एक हाउसिंग कॉलोनी के सिक्यॉरिटी गार्ड को बच्ची के बारे में पता चला। जब उसने बच्ची से बात की तो उसने बताया कि वहीं पास में उसके माता-पिता रहते हैं। इसके बाद वह बच्ची को उसके घर ले गया और उसके माता-पिता को सौंप दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची की मां ने सरखेज पुलिस को बताया कि शनिवार दोपहर तीन बजे के आसपास बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसका अपहरण हो गया। मां ने बताया कि जब घर के बाहर उन्हें बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने स्थानीय निवासियों की मदद से बच्ची को खोजने की कोशिश की। बाद में उनके पति ने पुलिस से संपर्क किया।

सरखेज पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रेप, अपहरण और पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस अभी तक इस बात का पता नहीं लगा पाई है कि आखिर बच्ची का रेप कहां हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here