उत्तर प्रदेश: आगरा में बीटेक के 21 वर्षीय छात्र ने की आत्महत्या, पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

0

उत्तर प्रदेश के आगरा में 21 वर्षीय बीटेक छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से कथित तौर पर खुद को गोली मारकर जान दे दी। हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। नेहरू नगर इलाके में स्थित अपने घर पर शुभंकर शर्मा ने मंगलवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

उत्तर प्रदेश
छात्र का फाइल फोटो- (फोटो: अमर उजाला)

ग्रेजुएशन तृतीय वर्ष का छात्र एनआईटी सिलचर, असम से बीटेक इलेक्ट्रॉनिक्स की पढ़ाई कर रहा था और कोविड के कारण लागू लॉकडाउन के बाद घर पर ही था। पुलिस के अनुसार, शुभंकर ने छत पर सीढ़ी का दरवाजा बाहर से बंद करने के बाद आत्महत्या की।

शुभंकर की मां अर्चना ने कहा कि जब उन्होंने बंदूक की आवाज सुनी, तब वह अपने घर के बाहर रास्ते पर टहल रही थी। आवाज सुनते ही वह छत की ओर भागी और दरवाजा बंद पाया। उन्होंने अपने पड़ोसी की मदद ली, जिसके बाद पड़ोसी ने उनकी छत पर कूद कर जाने के बाद देखा कि शुभंकर खून से लथपथ पड़ा था। वे उसे लेकर एस.एन. मेडिकल कॉलेज गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एडिशनल एसपी सौरभ दीक्षित ने पत्रकारों को बताया कि परिवार के लोगों ने कहा कि शुभंकर ने लोगों से मिलना या बाहर जाना बंद कर दिया था। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था, इसलिए परिवार को उसके रवैये में कुछ भी गलत नहीं लगा। एएसपी ने कहा कि एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और पिता के रिवॉल्वर लाइसेंस को रद्द किया जा सकता है, क्योंकि वह इसे सुरक्षित स्थान पर रखने में असमर्थ रहे और उनके बेटे को वह आसानी से मिल गया। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here