उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में व्यापारी के 18 वर्षीय बेटे की गोली मार कर हत्या, नदी के पास से मिला शव

0

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक व्यापारी के बेटे की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई है। पुलिस को उसका शव नदी के पास से मिला है। फिलहाल, उसकी हत्या क्यों कि गई गई है अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच मे जुट गई हैं।

उत्तर प्रदेश

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने शनिवार को बताया कि शहर में ही रहने वाले व्यापारी सरताज का 18 वर्षीय बेटा अफजाल शुक्रवार शाम घर से निकला था और जब वह वापस नहीं लौटा तो घर वालों ने उसे तलाश किया परंतु वह नहीं मिला।

उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह उसका शव पुलिस को नदी के पास से मिला। उन्होंने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है तथा उसकी मोटरसाइकिल घटनास्थल से काफी दूर खड़ी मिली। उन्होंने कहा कि ऐसे में संदेह है कि आरोपियों ने उसे पैदल नदी के किनारे ले जाकर गोली मारी।

आनंद ने बताया कि उन्होंने स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण किया है और पुलिस की एक टीम बना दी गई है। उन्होंने बताया कि घटना का शीघ्र ही पर्दाफाश करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक के पिता ने दीपक और उसके दोस्तों पर बेटे को मारे जाने का संदेह जाहिर किया है।

पुलिस ने आरोपी दीपक तथा उसके दोस्तों के विरुद्ध संदेह के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है एवं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here