मेघालय: भीषण सड़क हादसा में 16 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

0

देश-दुनिया में आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं, सड़क हादसों की वजह से यहां हर दिन सैकड़ों लोग अपनी जान गंवाते हैं। एक बार फिर से मेघालय के पश्चिम खासी हिल्स जिले में रविवार को एक ट्रक सड़क पर रखे कंक्रीट के अवरोध से टकरा गया और इस भीषण सड़क दुर्घटना में कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

भीषण सड़क हादसा में 16 लोगों की मौत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वेस्ट खासी हिल्स के जिला मुख्यालय नॉगस्टॉइन से 11 किलोमीटर दूर दोहक्रोह गांव में हुए इस सड़क हादसे में 50 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पश्चिम खासी हिल्स के पुलिस प्रमुख सिलवेस्टर नॉन्गटंगर ने कहा, ‘घटनास्थल पर ही 12 लोगों की मौत हो गई और चार लोगों की मौत अस्पताल में हो गई।’ उन्होंने कहा कि मृतकों में नौ महिलाएं और एक 13 साल की मासूम भी शामिल है।

सिलवेस्टर ने कहा कि ट्रक में करीब 70 लोग सवार थे, जो कि धर्मसभा में हिस्सा लेने जा रहे थे, तभी ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वह कंक्रीट के अवरोध से टकरा गया। पुलिस ने कहा कि चालक और ट्रक के हेल्पर सहित सभी घायलों को शिलॉन्ग सिविल अस्पताल और आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here