ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को बीजेपी युवा विंग का कार्यकर्ता देगा 11 लाख रूपये का इनाम

0

अलीगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काट कर लाने वाले को ग्यारह लाख रुपये इनाम में देने का ऐलान किया है। बीजेपी युवा मोर्चा का यह कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हनुमान भक्तों की पिटाई से नाराज हैं। इसलिए इस कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री का सिर काटने वाले के नाम इनाम की घोषणा कर दी है।

11 लाख

इस युवा कार्यकर्ता का नाम योगेश वार्ष्णेय बताया गया है जो अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष हैं। बता दें कि मंगलवार को हनुमान जयंती के मौके पर पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हिंदू जागरण मंच के जुलूस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था।

हालांकि पुलिस का कहना है कि प्रशासन ने जलूस निकालने का आदेश नहीं दिया है फिर भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता हनुमान जयंती का जलूस निकाल रहे थे। भाजयुमो नेता की टिप्पणी इसी संदर्भ में सामने आई है।

वार्ष्णेय ने आगे कहा कि ममता कभी भी सरस्वती पूजा की इजाजत नहीं देती हैं, राम नवमी और हनुमान जयंती के जुलूस पर लाठीचार्ज करवाया गया और बर्बरता से लोगों की पिटाई करवाई गई। वह इफ्तार पार्टियों का आयोजन करती हैं और हमेशा मुस्लिमों का समर्थन करती हैं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, मंगलवार को हनुमान जयंती के मौके पर पश्चिम बंगाल में बीरभूम जिले के सिवड़ी में हिंदू जागरण मंच के सैकड़ों वर्कर ‘जय श्री राम’ के नारों के साथ सड़कों पर उतर आए।
हालांकि, पुलिस ने उन्हें जुलूस की इजाजत नहीं दी थी। जब सूरी के बस स्टैंड के पास पुलिसकर्मियों ने जुलूस को रोका तो दोनों ओर से बहस होने लगी। थोड़ी ही देर में हाथापाई होने लगी। इसके बाद पुलिस को गुस्साए वर्कर्स को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा था।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here