कृष्‍णा राज कपूर के अंतिम संस्‍कार में हंसते नजर आए आमिर खान, करण जौहर और रानी मुखर्जी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

0

बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार यानी 1 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 87 वर्ष की थी। निधन की खबर सुनने के बाद उनके अंतिम दर्शन के लिए फिल्म जगत के सभी बड़े सितारे कपूर के घर पहुंचे। इस दुख के मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां कृष्णा राज कपूर को अंतिम विदाई देते हुए शोक व्यक्त किया।

इसी बीच कृष्णा के अंतिम संस्कार में पहुंचे मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर और अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री रानी मुखर्जी का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर इन तीनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस मौके से जो तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, उनमें आमिर खान, रानी मुखर्जी और करण जौहर किसी बात पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसके चलते अब तीनों स्टार ट्रोलर्स के भी निशाने पर आ गए हैं।

लोगों ने इन तस्वीरों और वीडियोज को शर्मनाक बताया है। हालांकि, कुछ फैंस इन हस्तियों का बचाव भी किया है। दरअसल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में करण जौहर, आमिर खान, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट और कुछ अन्य लोग नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यह वायरल वीडियो कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार के समय का है। इसमें करण जौहर के दाहिनी ओर खड़ी रानी मुखर्जी अपने सामने खड़े आमिर खान से बात कर रही हैं।

इस दौरान करण जौहर और रानी मुखर्जी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लोग इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग उनके इस तरह हंसने और बात करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं क‍ि स्‍टार्स को क‍िसी के न‍िधन पर इस तरह का व्‍यवहार नहीं करना चाह‍िए। इतनी कॉमन सेंस तो सभी में होती है। हालांकि, वीडियो में इनके साथ खड़ी आलिया भट्ट गंभीर नजर आ रही हैं।

यहां देखें वीडियो…

आपको बता दें कि राज कपूर और कृष्णा मल्होत्रा की शादी 1946 में हुई थी। उनकी पांच संतानों में दो बेटियां- रितु और रीमा हैं, जबकि तीन बेटे रणधीर, ऋषि और राजीव हैं। कृष्णा राज कपूर मशहूर अभिनेता राजेंद्र नाथ, प्रेम नाथ और नरेंद्र नाथ की बहन थीं। उनकी बहन उमा अभिनेता प्रेम चोपड़ा की पत्नी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here