स्कूल में सहपाठी के साथ हाथापाई से हुई दसवीं कक्षा के एक बच्चे की मौत

0

हैदराबाद के एक निजी स्कूल में मंगलवार को एक दसवीं कक्षा के छात्र की दोपहर भोजन के दौरान अपने सहपाठी से हाथापाई के बाद आंतरिक चोटों आने से मृत्यु हो गई। दोनों लड़के कथित तौर पर किसी एक छोटे से मुद्दे पर लड़ने लगे, देखते ही देखते एक दूसरे पर घूंसे बरसाने लगे, यह सभी घटना एक शिक्षक द्वारा सीसीटीवी कैमरा में देखि गई।

गौरतलब है की हाथापाई  देखते ही शिक्षक दोनों छात्रों को रोकने के लिए गए, लेकिन लड़कों ने तब तक एक-दूसरे पर कई वार कर दिए थे। उन दोनों में से एक छात्र बेहोश होने लगा तभी उसे जल्द से जल्द पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों ने तुरंत मस्तिष्क सर्जरी करने को कहा, लेकिन घंटे बाद ही किशोर की मौत हो गई।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कमलसन रेड्डी ने कहा ये केस गैर इरादतन हत्या का है और इसको हत्या की राशि के रूप में पंजीकृत नहीं किया जा सकता, कोई गिरफ्तारी नहीं की जाएगी क्यूंकि दोनों ही लड़के एक मामूली से लड़ाई में शामिल थे, इसलिए मृत्यु को आकस्मिक बताया जा रहा है।

पुलिस का कहना है दोनों ही लड़कों में से कोई भी हिंसक व्यवहार के लिए स्कूल में जाना नहीं जाता था।

Previous article…तो अब लोग होंगे निरोग, खेल-खेल में सिखेंगे योग क्योंकि खेल मंत्रालय ने योग को दिया खेल का दर्जा
Next articleFirst sentencing in CWG scam, 4 MCD officials given 4 year jail term each, TP Singh sentenced to 6 years in Jail