मोदी के काफिले पर महिला ने फेंका गमला

0

बुधवार की दोपहर पीएम मोदी का काफिला जब दिल्ली के साउथ ब्लाॅक से होकर गुजरा तब एक महिला ने उसे काफिले पर हमला फेंककर हमला किया। तुरन्त ही महिला को हिरासत में ले लिया गया।

मिली जानकारी के आधार पर ये महिला साहिबाबाद की रहने वाली है और अपनी किसी समस्या से प्रधानमंत्री को अवगत कराना चाहती थी। इस हमले से पहले ये महिला गुरूवार को प्रधानमंत्री कार्यालय गयी थी जहां उसे प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं दिया गया था।

जानकारी के अनुसार जिस समय एडवांस टीम बैरिकेड लगा रही थी तब ये महिला वहां से ना हटने के लिये पुलिस से झगड़ पड़ी और नारेबाजी करने लगी जैसे ही पीएम मोदी का काफिला साउथ ब्लाॅक से निकला तब इस महिला ने अपनी और पीएम मोदी का ध्यान खीचनें की मंशा से गमला उठाकर ही एक गाड़ी पर दे मारा। जिसके बाद तुरन्त उस महिला को हिरासत में ले लिया। अभी महिला से पुछताछ जारी है।

तीन दिन पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में एक महिला ने जमकर उत्पात मचाया था तो पुलिस वालों ने उस महिला को हिरासत में ले लिया था तब नीतीश कुमार उस महिला को छोड़ने का आदेश ये कहते हुए दिया कि इस महिला को अपनी भड़ास निकाल लेने दो।

Previous articleRohith was failed by university’s prejudiced conduct, Dattatreya and Smriti Irani were willing colluders
Next articleBloody fight of two Tihar jail officials, video goes viral