केआरके ने कहा- भाजपा की साजिश है करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर लगा बैन

0

सिनेमा ऑनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) द्वारा फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को पश्चिमी भारत के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने का निर्णय एक साजिश का परिणाम हैं। यह बात अभिनेता कमाल आर खान ने ट्वीट में कही है।

शुक्रवार को सीओईएआई द्वारा ऐ दिल है मुश्किल को सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में बैन करने की खबर के बाद कमाल ने समिति के बारे में ट्वीट करते हुए कहा- ये सिनेमा मालिक डरपोक हैं जो फिल्ममेकर्स को परेशान कर रहे हैं। केआरके ने लिखा- यह बीजेपी के कुछ लोगों की साजिश है।

Also Read:  लोकायुक्त की नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू, दिल्ली सरकार ने हाईकोर्ट को दी जानकारी

बता दें कि ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ दोनों ही फिल्में दिवाली पर रिलीज़ होने जा रही हैं। अजय देवगन और केआरके के बीच इन फिल्मों की वजह से कुछ दिन पहले विवाद भी हुआ था।

Also Read:  Subramanian Swamy wants Raghuram Rajan to be sacked for his tolerance comments

अजय देवगन ने ट्विटर पर केआरके का एक ऑडियो क्लिव अपलोड किया था। इसमें केआरके कुमार मंगत से कह रहे है कि करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’  को अच्छा कहने के लिए 25 लाख रुपये दिए है। मंगत ने कहा कि इसीलिए वो ‘शिवाय’ को गिरा रहे हैं। लेकिन फिर केआरके अपनी बात से पलटते हुए नज़र आए। उन्होंने बाद में कहा कि खुद अजय देवगन ने करण जौहर का नाम खराब करने के लिए उन्हें पैसे ऑफर किये।

Also Read:  Most fake currency notes seized from Gujarat in post demonetisation period

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here