जानिए कैसे अरनब गोस्वामी के बॉस ने ही अरनब का किया “सर्जिकल सट्राइक”

0

टाइम्स नाउ के एडिटर- इन चीफ- अरनब गोस्वामी लंबे समय से गैर आरएसएस पार्टी और गैर आरएसएस वैचारिक विश्वासों के कटु आलोचक रहे हैं।

ये एक आम धारणा रही है कि टाइम्स नाउ के एंकर अरनब, मोदी सरकार आने के बाद पाकिस्तान से संबधित कुछ भी जुड़ी चीज़ों के लिए अपनी नापसंदी पर ज्यादा स्पष्ट तरीके से साफ हो गए है। ये कोई आश्चर्य की बात नही थी कि मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के ढाई साल बाद अपना पहला टीवी इंटरव्यू देने के लिए सबसे पहले अरनब गोस्वामी को ही चुना था।

गोस्वामी, भारत में पत्रकारिता के एक स्व-घोषित मसीहा है, प्रधानमंत्री के साथ उनके फिक्स इंटरव्यू में मोदी से मुश्किल और असुविधाजनक सवाल पूछे जाने में डर के साक्षात्कार की सोशल मीडिया यूर्जस ने निंदा की थी।

Also Read:  For Yogi Adityanath's first press conference as CM, assembly's green chairs covered with saffron and white cloth

इसी तरह सर्जिकल स्ट्राइक के बाद डीजीएमओ के एलान के तुरंत बाद टाइम्‍स नाउ के एडिटर-इन-चीफ अरनब गोस्‍वामी स्‍क्रीन पर आ गए और काफी उत्‍साह व गर्व के साथ एंकरिंग करने लगे। वह बार-बार इसके लिए सेना को बधाई दे रहे थे गोस्वामी अपना उत्साह नहीं छुपा सके।

लेकिन अरनब को बुधवार को तब शर्मसार होना पड़ा जब उनके ही अपने बॉस और टाइम्स ग्रुप के प्रबंध निदेशक विनीत जैन के ट्वीट के बाद उन्हे विरोधाभास झेलना पड़ा।

Also Read:  सर्जिकल स्‍ट्राइक की खबर आई तो अरनब हुए ट्रोल ट्विटर यूर्जस ने लिखा- अपने आज के प्राइम टाइम शो में अरनब खुशी से टेबल डांस कर सकते हैं

अपने ट्वीट में जैन ने कहा कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, “पाक कलाकारों का समर्थन करके हम विश्व व्यापी रूप से मजबूत उदार और शांतिपूर्ण रूप से जाने जाते हैं।

पढ़िए ट्वीट और उसके कुछ रिेएक्शन्स-

Also Read:  "With Arnab Goswami resigning, the Nation should go into mourning and observe ' two minutes noise'"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here